पहले वीकेंड का वार पर लगेगा कंटेस्टेंट्स को झटका, एविक्शन पर आया बड़ा अपडेट

बिग बॉस 17 को शुरू हुए अब रविवार को 1 हफ्ता हो जाएगा. शनिवार को शो का पहला वीकेंड का वार है जिसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से मिलेंगे और उनके 1 हफ्ते का रिव्यू देंगे. इसके साथ ही जिनके बिहेवियर से उन्हें दिक्कत होगी उनकी क्लास भी लगाएंगे. वहीं इस हफ्ते 3 कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हैं जिसके बाद यही कहा जा रहा है कि इस हफ्ते इन तीनों में से कोई एक घर से बाहर हो जाएगा.

किसका होगा एलिमिनेशन
अब एलिमिनेशन को लेकर नया अपडेट आया है. द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कोई घर से बाहर नहीं जाएगा क्योंकि कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. सलमान घरवालों से प्रैंक करेंगे कि एलिमिनेशन होने वाला है और वह नाम अनाउंस करने वाले हैं. लेकिन फिर वह बताएंगे कि इस हफ्ते कोई नहीं घर से बाहर जाएगा. सलमान की बात सुनकर तीनों कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नाविद सोले खुश होंगे क्योंकि यही तीनों कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे.

किसकी लगेगी क्लास
ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान, अनुराग डोभाल यानी कि यूके राइडर, अभिषेक कुमार और तहलका भाई को सुना सकते हैं उनके बिहेवियर को लेकर. अनुराग पर कई बार घरवाले ये आरोप लगा चुके हैं कि वह घर का काम नहीं करते हैं बस दूसरों को बोलते हैं. अभिषेक सबसे लड़ते रहते हैं और उनकी भाषा भी काफी खराब है. वहीं तहलका भाई को सलमान इसलिए सुना सकते हैं क्योंकि तहलका और अभिषेक की कुछ दिनों पहले लड़ाई हुई थी और उस वक्त उन्होंने कुर्सी उठा ली थी, सोफा पलट दिया था तो सलमान उन्हें समझा सकते हैं कि घर की प्रॉपर्टी को नुकसान नहीं पहुंचा सकते.

ऐश्वर्या-नील क समझाएंगे
बिग बॉस ने तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को गेम में एक्टिव रहने के लिए कह दिया था, लेकिन हो सकता है कि सलमान भी दोनों को जगाएं कि अब शो को 1 हफ्ता हो गया है और दोनों को गेम खेलना शुरू करना होगा.

Web Title : THE FIRST WEEKEND WILL SHOCK THE CONTESTANTS, A BIG UPDATE ON THE AVIATION

Post Tags: