इस हफ्ते इन तीन कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार


सलमान खान का शो बिग बॉस 17 को देखते ही देखते दो हफ्ते बीत गए. शो में हर दिन कंटेस्टेंट के बीच नया बवाल देखने को मिल रहा है. ऐसे में शो का दूसरा वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा है. सलमान ने एक दो नहीं, बल्कि घर के छह कंटेस्टेंट की क्लास लगाई. इसके अलावा वीकेंड का वार में ढेर सारा एंटरटेनमेंट भी देखने को मिला. अरबाज खान और सोहेल खान के मस्ती मजाक ने घर के माहौल को काफी खुशनुमा बनाया. लेकिन अब घर के तीन कंटेस्टेंट के पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी नजर आ रही हैं.  

इन तीन कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमेशन की तलवार
बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे ही कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला काफी तगड़ा होता जा रहा है. ऐसे में कंटेस्टेंट के घर से एलिमिनेशन का सफर भी शुरू हो चुका है. इसी बीच अब तीन कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, जिस पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है. लाइव मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईशा मालविया, सना खान और नील भट्ट का नाम इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है. हालांकि अभी तक एलिमिनेशन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. अगर एलिमिनेशन वाली बात सही होती है तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा  के अलग होने पर फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है. ऐसे में ऐश्वर्या घर में पूरी तरह से अकेली पड़ जाएंगी.  

ऐश्वर्या और विकी में हुई जमकर लड़ाई 
आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन के बीच जमकर झगड़ा हुआ. दरअसल, विकी ऐश्वर्या और नील के रिश्ते को लेकर मजाक उड़ाते हैं, ये बात ऐश्वर्या को पसंद नहीं आती है. वो कहती हैं कि हमारे रिश्ते पर बात करने की जरूरत नहीं है. विकी और अंकिता से अपना रिश्ता तो संभाला नहीं जा रहा है वो दूसरों पर उंगली न उठाएं. ये बात इतनी बढ़ जाती है कि घरवालों को बीच में आकर उन्हें रोकना पड़ता है.  


Web Title : THIS WEEK, THE SWORD OF ELIMINATION HANGS ON THESE THREE CONTESTANTS

Post Tags: