रश्मि ने बांधे सिद्धार्थ की तारीफ के पुल, बोलीं- वो काफी अच्छे इंसान हैं

बिग बॉस का सीजन 13 अपने बेहतरीन ट्विस्ट एंड टर्नस के चलते काफी पसंद किया गया. शो में सभी कंटेस्टेंट की जर्नी लाजवाब रही और सभी ने एक दूसरे को कांटे की टक्कर दी. टक्कर के साथ-साथ जबरदस्त तकरार भी देखने को मिली थीं. कंटेस्टेंट की एक दूसरे के साथ तीखी नोक-झोंक कौन भूल सकता है.

शो में ऐसे ही कंटेस्टेंट थे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई. दोनों के रिश्ते बिग बॉस में आने से पहले ही खराब चल रहे थे. खराब भी इतने ज्यादा कि दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते थे. शो में दोनों के बीच कई बार जोरदार लड़ाई देखी गई. एक दूसरे पर तरह-तरह के आरोप भी लगाए गए. लेकिन अब जब शो खत्म गया है तो रश्मि के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला पसंद आने लगे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में विस्तार से बताया है. वो कहती हैं, ´सिद्धार्थ और मैं एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं. वो काफी अच्छे इंसान हैं और जब शो खत्म होने जा रहा था, हम एक दूसरे से काफी बातचीत करने लगे थे´.

इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि सिद्धार्थ और रश्मि के रिश्ते बिग बॉस के घर में उतार-चढ़ाव वाले रहे. लेकिन शो खत्म होते-होते दोनों की बढ़िया बॉन्डिंग देखने को मिली. इसी बारे में रश्मि बताती हैं, ´हम दोनों को पता था कि हमारी लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी और मनमुटाव तो रहेगा ही, लेकिन मुझे खुशी है कि हम दोनों ने इतने अच्छे तरीके से बातचीत करना शुरू कर दिया. अब हमारी काफी इंट्रेस्टिंग रिलेशनशिप हो गई है. बिग बॉस में भी हमारा एक दूसरे की टांग खीचना दर्शकों को रास आया´.

सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप के सवाल पर रश्मि ने कहा- ´नहीं हम रिलेशनशिप में नहीं थे. हमारे बिग बॉस में काफी झगड़े हुए लेकिन बाद में हमारी अच्छी अंडरस्टैंडिंग हो गई´.

Web Title : RASHMI HAS A BRIDGE PRAISING SIDDHARTHA, HE IS A VERY GOOD MAN.

Post Tags: