भारत पहुंचे मैन वर्सेज वाइल्ड के बीयर ग्रिल्स, पीएम मोदी के बाद इस अभिनेता का मिला साथ

कुछ वक्त पहले बीयर ग्रिल्स के साथ टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड  में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी नजर आए थे. ऐसे में एक बार फिर बीयर ग्रिल्स भारत में हैं और इस बार उनके साथ शो में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत नजर आएंगे. बता दें कि मैन वर्सेज वाइल्ड का ये नया एपिसोड कर्नाटक के बंडीपुर जंगल में शूट किया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले बीयर ग्रिल्स को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ मिल चुका है. पीएम मोदी के एपिसोड को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से ज्यादा देशों में दिखाया गया था. उस एपिसोड के साथ पीएम मोदी ने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से जुड़ी बात पूरी दुनिया के सामने रखी थी.

पीएम मोदी और बीयर ग्रिल्स का एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया गया था. शो पीएम मोदी ने कहा था, ´सालों से, मैं प्रकृति के बीच, पहाड़ों और जंगलों में रहा हूँ.   उन दिनों का मेरे जीवन पर काफी प्रभाव है. इसलिए जब मुझसे राजनीति से हटकर जीवन पर केंद्रित एक खास कार्यक्रम के बारे में पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में, तो मैं इसमें शामिल होने के लिए इच्छुक था. ´

पीएम मोदी ने आगे कहा था, ´´मेरे लिए यह शो दुनिया में भारत की समृद्ध पर्यावरण विरासत को दर्शाने, पर्यावरण संरक्षण और प्रकृति के साथ सद्भाव से रहने के महत्व पर जोर देने का एक शानदार अवसर देता है. जंगल में एक बार फिर से वक्त बिताने का ये एक शानदार अनुभव था. इस बार भालू के साथ रहना था, जो कि बहुत ही ताकतवर है. ´

गौरतलब है कि उस खास एपिसोड को भारत में काफी पसंद किया गया था. पीएम मोदी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. शो में पीएम मोदी का एक अलग ही अवतार देखने को मिला था. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की गई थी.


Web Title : MAN REACHES INDIA WITH ICE WARS WILDS BEER GRYLLS, THE ACTORS MIX AFTER PM MODI

Post Tags: