आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट बिग बॉस के फैंस के लिए गुड न्यूज

बिग बॉस के पहले दिन से ही अंकिता लोखंडे और विकी जैन सुर्खियों में हैं. वहीं कुछ दिनों पहले जब अंकिता ने बताया कि उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है तो सब हैरान रह गए. ऐसा कहा जा रहा था कि अगर अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वह शो से बाहर चली जाएंगी क्योंकि एक प्रेग्नेंट महिला शो में नहीं रुक सकती हैं. यहां घर में राशन की भी कमी होती है. खैर अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट आ गई है.


जूम की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह मां नहीं बनी हैं. खैर फैंस के इस खबर पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ फैंस चाहते थे कि दोनों अब पैरेंटस बन जाएं. हालांकि वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि चलो फिलहाल दोनों शो में नजर आएंगे और कहीं नहीं जाएंगे इसलिए वो खुश हैं और उनके लिए ये गुड न्यूज है.


बता दें कि इससे पहले अंकिता ने जिग्ना और रिंकू से बात करते हुए कहा था कि उन्हें खट्टा खान की क्रेविंग हो रही है. वहीं वह विकी से भी बात करती हैं कि उन्हें पीरियड्स नहीं हुए हैं और उनका टेस्ट हुआ है.


नावेद जो कुछ दिनों पहले ही शो से निकले थे उनसे जब अंकिता की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, ´सब पॉजिटिव डायरेक्शन में जा रहा है और मैं बहुत एक्साइटेड हूं इसके लिए. अंकिता ने मुझे प्रॉमिस किया है कि वह मुझसे मेरे बच्चे का नाम रखने में मदद लेंगी. हम हिंदी और वेस्टर्न नाम का मिक्स एक नया नाम बनाएंगे. मेरे दिमाग में कुछ नाम हैं, लेकिन मैं सही समय पर इसे शेयर करूंगा. नावेद के इस स्टेटमेंट की वजह से सभी को बड़ी एक्सपेक्टेशन हो गई थी. ´
 

Web Title : ANKITA LOKHANDES PREGNANCY REPORT IS GOOD NEWS FOR BIGG BOSS FANS

Post Tags: