बिग बॉस 13 में रही विवादित जर्नी, अब इस शो में नजर आएंगी ये अभिनेत्री

मधुरिमा तुली को फैंस इश्क में मरजावां 2 में स्पेशल एजेंट का रोल प्ले करते देखेंगे. इस शो में हेली शाह, विशाल वशिष्ठ, राहुल सुधीर लीड रोल में नजर आएंगे.

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली शो से निकलने के बाद गोवा हॉलिडे पर गई थीं. रियलिटी शो बिग बॉस में चाहे मधुरिमा की जर्नी विवादित रही हो, लेकिन उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. मधुरिमा के फैंस उन्हें बिग बॉस के बाद अपकमिंग शो इश्क में मरजावां 2 में देखेंगे.

मधुरिमा तुली को फैंस ´´एक बार फिर- इश्क में मरजावां´´ में स्पेशल एजेंट का रोल प्ले करते देखेंगे. इस शो में हेली शाह, विशाल वशिष्ठ, राहुल सुधीर लीड रोल में नजर आएंगे. अपने रोल के बारे में बताते हुए मधुरिमा तुली ने कहा- मैं सीरियल में स्पेशल एजेंट का रोल निभाते हुए दिखुंगी. ये एक पॉजिटिव कैरेक्टर है. बता दें, इससे पहले मधुरिमा ने कई नेगेटिव रोल्स किए हैं. दर्शकों ने मधुरिमा को दोनों ही शेड्स में पसंद किया है.

मधुरिमा तुलुी ने कहा- ´´कहीं ना कहीं लोग मुझे नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों किरदारों में पसंद करते हैं. वैसे मुझे मतलबी कैरेक्टर्स निभाने पसंद हैं, क्योंकि इन रोल्स में कोई लिमिटेशन नहीं होती. इन रोल्स में आपको परफॉर्म करने के ज्यादा स्कोप मिलते हैं. ´´

बता दें, बिग बॉस में मधरिमा तुली ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. शो में उनके और विशाल आदित्य सिंह के काफी झगड़े हुए थे. दोनों एक्स कपल हैं. मधरिमा ने विशाल को चप्पल से मारा था. इसके बाद फ्राई पैन से एक्टर को पीटा. इस हिंसक रवैये के लिए मधुरिमा को बिग बॉस ने सजा सुनाई थी. बाद में वीकेंड का वार में सलमान ने मधुरिमा को शो से बाहर का रास्ता दिखाया था.


Web Title : THE DISPUTED JOURNEY IN BIG BOSS 13, NOW SEEN ON THE SHOW, IS THE ACTRESS

Post Tags: