बिग बॉस के घर से बाहर हुई बंदगी कालरा, शॉकड और इमोशनल हुए पुनीश

बिग बॉस 11 से इस वक्त की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज ये है कि बंदगी कालरा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. बंदगी कालरा को इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन राउंड में एलिमिनेट कर दिया गया है.

बता दें इस ह‍फ्ते होने वाले वीकेंड का वार में होने वाले एलिमिनेशन राउंड में बंदगी कालरा, लव त्यागी और पुनीश शर्मा में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना था. बिग बॉस के इस एलिमिनेशन राउंड में लव त्यागी के प्रदर्शन के चलते घर से बाहर होने की पूरी उम्मीद थी. लेकिन बिग बॉस से बेघर होने के लिए बंदगी का नाम चुना जाना जितना दर्शकों के लिए चौंकाने वाला फैसला था उतना ही खुद बंदगी और पुनीश के लिए भी.

बिग बॉस के घर पुनीश के साथ लव मेकिंग सीन्स और नजदि‍कियों को लेकर चर्चा में आईं बंदगी के जाने से सबसे बड़ा शॉक पुनीश को लगा है. खबरों की माने तो बंदगी के एलिमिनेट होने के बाद पुनीश बेहद इमोशनल हो गए.

बता दें कि कलर्स के एलिमि‍नेशन वोटिंग पोल में फैन्स की और से भी बंदगी का नाम ही सामने आया. कलर्स के इस पोल में सवाल किया गया था कि इस बार घर से बेघर कौन होगा- पुनीश, बंदगी या फिर लव?  ट्विटर पर फैन्स की वोटिंग के हिसाब से 39% प्रतिशत लोगों ने लव का नाम सुझाया. 9% प्रतिशत लोगों ने पुनीश का नाम लिया और 52% वोट मिले बंदगी कालरा को. इस पोल में फैन्स के 22,635 वोट्स सामने आए थे जिनके आधार पर कलर्स ने इन आंकड़ों को ट्विटर पर शेयर किया.

घर से बाहर हुईं बंदगी फिलहाल मुंबई में हैं. बंदगी के बेघर होने का फैसला आज रात बिग बॉस के वीकेंड के वार एपिसोड में दिखाया जाएगा.






Web Title : BIG BOSS ENSLAVEMENT KALRA, SHOCKED AND EMOTIONAL PUNISH