Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-रश्मि की फ्लर्टिंग हो गई वायरल

बिग बॉस 13 के घर में अब घमासान कुछ ज्यादा ही हो रहा है. जैसे-जैसे सीजन का फिनाले पास आ रहा है वैसे-वैसे फैन्स भी बेचैन हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो जैसे इसको लेकर युद्ध ही छिड़ चुका है. अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के फैन्स अपने-अपने प्रीय कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में लगे हुए हैं. और बिग बॉस के घर के अंदर तो और भी ज्यादा लड़ाईयां होने लगी हैं. हर कंटेस्टेंट दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लगा है.   

हालांकि, हाल ही में जो एपिसोड आया था उसके बाद ट्विटर पर #StopDegradingRashmi नाम का हैशटैग ट्रेंड करने लगा है. इस एपिसोड में एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कुछ नोक-झोंक चल रही थी और इसके कारण फैन्स को लगने लगा कि रश्मि को जबरन में ही परेशान किया जाता है. सिद्धार्थ और रश्मि के एक सीन को ट्विटर पर प्रमोट किया गया था.   

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ´सिद्धार्थ अब फ्लर्ट भी नहीं कर रहा है. वो तो अब हर मामले में रश्मि को नीचा दिखा रहा है. यहां तक कि गेस्ट के सामने भी वो यही कर रहा है. ये दिखाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के मामले में कितना इनसेक्योर है और कितना ऑब्सेस्ड है. रश्मि जिस तरह से इसे हैंडल कर रही है वो तारीफ के काबिल है. ´ सिद्धार्थ शुक्ला जब से बिग बॉस 13 के घर में आए हैं तभी से वो किसी न किसी वजह से विवादों में आए हुए हैं और इसके कारण बहुत समस्या हो रही है.   रश्मि देसाई के सपोर्ट में कई लोग आए हैं. ट्विटर पर उन्हें फैन्स का खूब सारा प्यार मिल रहा है. लोगों के हिसाब से सिद्धार्थ शुक्ला गलत हैं क्योंकि उन्होंने इस तरह की हरकत की रश्मि को परेशान करने के लिए. रश्मि देसाई को सच्चा माना जा रहा है और कलर्स टीवी की वोटिंग के दौरान भी रश्मि देसाई को लोगों का प्यार मिला.  

रश्मि देसाई की यात्रा बिग बॉस 13 में काफी इंट्रस्टिंग रही है. उनका कनेक्शन अरहान खान से जिस तरह रहा है. जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा से उनकी लड़ाई हुई है और जैसे उनकी पर्सनल लाइफ का भी हर वक्त मजाक उड़ाया गया है उससे रश्मि की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. रश्मि देसाई के बिग बॉस 13 के घर में जाने को लेकर भी काफी कुछ कहा गया था. उनके बिग बॉस के घर में रहने के बाद से ही फैन्स खुद को Rashmians कहने लगे हैं.  

Web Title : BIGG BOSS 13: SIDDHARTH RASHMI FLIRTING GOES VIRAL

Post Tags: