कसौटी जिंदगी की 2 से हिना खान बाहर, अलीशा पंवार होंगी नई कोमोलिका

कसौटी जिंदगी की 2 टीआरपी की रेस में टॅाप पर चल रहा है. अनुराग और कोमोलिका की प्रेम कहानी में कोमोलिका की नफरत ने शो को दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना दिया है. हिना खान को बतौर कोमोलिका काफी पसंद किया जा रहा है. अक्सर ये देखा गया है कि निगेटिव किरदार को दर्शकों के बीच नफरत का सामना करना पड़ता है.

हिना खान के साथ ऐसा नहीं है. हर तरफ उनके कोमो स्वैग और एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हो रही हैं. फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि हिना जल्द इस शो को अलविदा कहने वाली हैं. ऐसी खबर है कि अप्रैल में हिना खान इस शो को छोड़ देंगी. उनकी जगह नई कोमोलिका की तलाश हो रही है.  

खबर है कि एकता कपूर को कोमोलिका के किरदार के लिए नई एक्ट्रेस मिल चुकी हैं. ये कोई और नहीं बल्कि टीवी शो इश्क में मरजावां फेम आरोही यानी कि अलीशा पंवार हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हिना की जगह पहले अनीता हसनंदानी और क्रिस्टल डिसूजा का नाम फाइनल हुआ था. अलीशा को इस किरदार के लिए फिट कर लिया गया है.  

अलीशा इश्क में मरजावां में ग्रे सेड भूमिका निभा रही हैं. ऐसी खबर है कि एकता कपूर के कोमोलिका बनने के प्रस्ताव को अलीशा मंजूरी देने वाली हैं. बहरहाल जाने से पहले एक बार आपका कोमो स्वैग देखने तो बनता है. हिना खान की ये कोमो स्वैग वाली तस्वीरें इन दिनों तारीफ बटोर रही हैं.   

Web Title : HINA KHAN OUT FROM KASAUTI JINDAGI KI 2

Post Tags: