जब पूछा गया शहनाज गिल को कैसा लड़का चाहिए तो, लिया इन 2 सेलेब्स का नाम

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल अपने क्यूट नेचर और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से लोगों की फेवरेट बन गई हैं. कभी पंजाब तक उनकी पॉपुलैरिटी सीमित थी. लेकिन आज शहनाज गिल को पूरा हिंदुस्तान जानता है. शहनाज के लाखों चाहने वाले हैं लेकिन शहनाज किसे चाहती हैं? ये सवाल टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

शहनाज गिल को कैसा लड़का चाहिए?

बीते एपिसोड में सलमान खान ने शहनाज गिल से पूछा कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए? जवाब में शहनाज गिल ने कहा कि उन्हें गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन जैसा लड़का चाहिए. फिर बाकी घरवालों ने शहनाज को छेड़ते हुए कहा कि क्या उन्हें सिद्धार्थ जैसा लड़का नहीं चाहिए? तो शहनाज ने बताया कि सिद्धार्थ को मालूम है कि शहनाज लॉयल नहीं है. शहनाज का ये जवाब सुनकर घरवाले हंसने लगते हैं.

इसके बाद सलमान खान ने शहनाज से पूछा- तो क्या गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन आपको लॉयल मानते हैं? गौतम-कार्तिक के बारे में उन्हें क्या क्या पसंद है? शहनाज ने बताया कि उन्हें गौतम गुलाटी का स्टाइल बेहद भाता है. बाकी कार्तिक आर्यन तो उनके ड्रीम बॉय हैं. कार्तिक में सब कुछ अच्छा है. बता दें, शहनाज गिल कार्तिक आर्यन को अपना क्रश मानती हैं.

पिछले दिनों जब कार्तिक बिग बॉस में फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए आए थे. तब शहनाज ने खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन की दीवानी हैं. वे कार्तिक को पर्सनल मैसेज और अपनी तस्वीरें भेजा करती थीं. लेकिन कार्तिक ने कभी उनके मैसेज नहीं पढ़े. बात करें गौतम गुलाटी की तो, शहनाज गिल ने उनके बिग बॉस सीजन को करीब से फॉलो किया था. शहनाज गौतम की अक्सर तारीफ करती हैं.



Web Title : WHEN ASKED HOW THE BOY SHOULD SHAHNAZ GILL DO, THE NAME OF THESE 2 CELEBS

Post Tags: