Moto G8 Plus की कीमत में आई गिरावट, मिलेगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा

मोटोरोला  के दमदार स्मार्टफोन मोटो जी8 प्लस  की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती हुई है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को पिछले साल भारतीय बाजार में उतारा था. यूजर्स को इस फोन में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले मिला है. वहीं, मोटो जी 8 प्लस ने शाओमी, सैमसंग और रियलमी के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर दी है. तो आइए जानते हैं इस फोन की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

अब ग्राहक मोटो जी 8 प्लस को सिर्फ 12,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. इस फोन को बाजार में 13,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उतारा गया था. वहीं, यह फोन लोगों के लिए कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक कलर में उपलब्ध है.

ग्राहकों को इस फोन में 6. 3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है. साथ ही यू-शेप नॉच भी दिया है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी समेत 4जीबी रैम +64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कंपनी ने मोटो जी8 प्लस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का एक्शन सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. वहीं, यूजर्स इस फोन के 25 मेगापिक्सल वाले कैमरा से बेहतर सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3. 5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स देगी. साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.

Web Title : MOTO G8 PLUS PRICE DROP, 48 MEGAPIXEL CAMERA

Post Tags: