Realme C3 दो रियर कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी  सी सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन सी3  को छह फरवरी के दिन भारत में लॉन्च करने वाली है. इससे पहले रियलमी सी3 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनसे इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी. लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, कंपनी ने इस फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन से पहले 7,000 रुपये से कम कीमत के साथ सी2 स्मार्टफोन को बाजार में उतारा था. तो आइए जानते हैं रियलमी सी3 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत 6,000 से लेकर 10,000 रुपये तक के बीच में रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6. 5 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89. 8 फीसदी है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलेगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में चार जीबी रैम और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर में दो कैमरे दे सकती है, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. लेकिन इस फोन के दूसरे सेंसर और फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.  

रियलमी ने इस फोन को पिछले साल लॉन्च किया था. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में आपको 6. 1 इंच एचडी प्लस मिलेगी. इसके अलावा इसमें 2 जीबी और 3 जीबी रैम के साथ 16 और 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इसके अलावा इस फोन में रियर कैमरा 13MP+2MP का और फ्रंट कैमरा 5MP है. प्रोसेसर की बात करें तो रियलमी सी2 में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर  हीलियो पी22 प्रोसेसर है और इसमें एंड्रॉयड पाई 9. 0 दिया गया है.

Web Title : REALME C3 TO LAUNCH THIS DAY WITH TWO REAR CAMERAS, LEARN THE POTENTIAL PRICE AND SPECIFICATIONS

Post Tags: