Realme C3 दमदार प्रोसेसर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 6,999 रुपये

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी  ने सी सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन सी 3  को भारत में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर और दमदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा. इससे पहले कंपनी सी 1 और सी 2 को बाजार में उतारा था, जिनको लोगों को बहुत पसंद किया था. वहीं, ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकेंगे. तो आइए जानते हैं रियलमी सी 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है, जिसमें 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज शामिल है. कंपनी ने इस फोन के पहले वेरिएंट की 6,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की 7,999 रुपये कीमत रखी है. ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को रियलमी सी 3 की खरीदारी करने पर जियो की तरफ से 7,550 रुपये का बेनेफिट मिलेगा. वहीं, इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट, कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर पर 14 फरवरी से शुरू हो जाएगी.

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6. 5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89. 8 फीसदी है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

रियलमी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है. साथ ही यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. वहीं, यूजर्स इस फोन के कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे.

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.


Web Title : REALME C3 LAUNCHED IN INDIA WITH A POWERFUL PROCESSOR, STARTING AT RS 6,999

Post Tags: