हॉटल व्यवसायी के निधन पर बंद रहे भरवेली में व्यवसायिक प्रतिष्ठान,नम आंखो से दी गई अंतिम विदाई, मृतक राजू जैन का हीरापुर मोक्षधाम में किया गया अंतिम संस्कार

बालाघाट. गत दिवस किरनापुर थाना अंतर्गत नेवरगांव के बीच रजेगांव की ओर से आ रही तेज रफ्तार पवन बस के चालक की लापरवाही से बस और कार की सीधी भिड़ंत में ऑन द स्पॉट भरवेली के हॉटल व्यवसायी रजनीकांत उर्फ राजु जैन की मौत हो गई थी. घटना इतनी जबरदस्त थी कि जहां कार के परखच्चे उड़ गये थे. वहीं बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर फंस गई थी. हालांकि बस में सवार यात्री बाल-बाल बच गये थे.

विदित हो कि गत 26 जुलाई को आंवलाझरी निवासी रजनीकांत कलावड़िया, अपने परिचित की कार लेकर गोंदिया रेलवे स्टेशन हॉटल से संबंधित आये पार्सल को लेने जा रहे थे. जबकि रजेगांव की ओर से आ रही बस आ रही थी. नेवरगांव के पास तेज रफ्तार बस ने सड़क से जा रही कार को टक्कर मार दी. जिससे कार चला रहे राजनीकांत जैन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. घटना की जानकारी के बाद किरनापुर पुलिस ने शव बरामद कर शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था. चूंकि शाम हो जाने और रिश्तेदारों के नहीं होने से सड़क हादसे में मृत व्यापारी रजनीकांत जैन की 27 जुलाई को दोपहर आंवलाझरी स्थित निज निवास से अंतिम यात्रा निकाली गई और हीरापुर मोक्षधाम में उनके पुत्र ने मुखाग्नि देकर उनका अंतिम संस्कार किया. इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित भरवेली व्यवसायियों और ग्रामीणों ने उन्हें नम आंखो से अंतिम विदाई दी.  

सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमो में अग्रणी भूमिका निभाने वाले हॉटल व्यवसायी रजनीकांत के निधन की खबर के बाद से ही भरवेली व्यापारी जगत में शोक का माहौल था. जिनके 27 जुलाई को किये गये अंतिम संस्कार के चलते भरवली में व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे और व्यापारियों ने उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर उन्हंे विदाई दी.  

इस दौरान अंतिम यात्रा में शामिल और मोक्षधाम में उपस्थित व्यापारी संघ अध्यक्ष मुरली बजाज, सतीश अग्रवाल, रतन सुलके, कुंवर ठकरेले, शिवा टेंभरे, अनिल बिसेन, राजकुमार आहुजा, अशोक वाधवानी सहित व्यापारियों ने शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत रजनीकांत उर्फ राजु जैन को शोक श्रद्वाजंलि दी और मृतात्मा को शांति प्रदान करने एवं परिवार को इस गहन दुःख से लड़ने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की.


Web Title : BUSINESS ESTABLISHMENT IN BHARVELI CLOSED ON THE DEATH OF HOTEL BUSINESSMAN, LAST FAREWELL GIVEN FROM NAM ANKHO, FUNERAL OF DECEASED RAJU JAIN AT HIRAPUR MOKSHADHAM