अभाविप ने राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला दहन कर, शहीदों को दी श्रद्वाजंलि

बालाघाट. भारत और चीन के बीच लद्दाख के गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकांे की शहादत से पूरा देश गमगीन है, इस घटना के बाद से चीन को लेकर देशवासियों को आक्रोश थमने का नाम ले रहा है और चीन को लेकर लगातार लोगांे का आक्रोश सड़क और सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है. इसी कड़ी में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर मंत्री प्रखर श्रीवास्वत के नेतृत्व में साथी कार्यकर्ताओं द्वारा चीन के राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला दहन किया.  

काली पुतली चौक में आज दोपहर 1 बजे गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों पर कायराना हमला करन के खिलाफ आक्रोश जाहिर करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शी-जिनपिंग का पुतला दहन किया और चीन के राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला दहन किया और चीन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला दहन करने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री प्रखर श्रीवास्तव ने कहा कि चीन, हमेशा से ही भारत का दुश्मन रहा है, आतंकवाद के देश पाकिस्तान को पनाह देने वाले चीन ने विगत दिनों भारत और चीन के बीच लद्दाख के गलवान घाटी में भारतीय जवानों पर कायराना हमला किया. जिससे हमारे 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गये. जिनकी शहादत को देशवासी कभी नहीं भुला सकते है. चीन की इस कायराना हरकत के बाद अब उसे जवाब देने का समय आ गया है. चीन भारतीय बाजार से अपने उत्पादों के माध्यम से धन का उपार्जन कर अपनी सैन्य शक्ति को बढ़ाने का काम करता है, जिसे कमजोर करने के लिए हम सभी भारतीय को चीनी उत्पादों के बहिष्कार के साथ ही चीनी मोबाईल एप्लीकेशन टिक-टॉक और पबजी गेम को अपने मोबाईल से अनस्टॉल कर देना चाहिये. जिससे चीन आर्थिक रूप से कमजोर होगा. हम चीन को आर्थिक रूप से कमजोर कर बिना सैनिक के भी चीन को धराशाही कर सकते है. देशवासियों से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपील करता है कि चीन उत्पादो के बहिष्कार के साथ ही उसके मोबाईल एप्लीकेशन को हम बंद कर चीन को जवाब दे.  

पुतला दहन के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चीन के कायराना हमले में शहीद हुए देश के 20 अमर जवानों को श्रद्वाजंलि भी अर्पित की.

राष्ट्रपति शी-जिनपिंग का पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रांत सहमंत्री भूपेन्द्र सोहागपुरे, नगर मंत्री प्रखर श्रीवास्तव, जिला एसएफएस प्रमुख विजय धामड़े, भाजयुमो पदाधिकारी गौरव श्रीवास्तव, विहिप नगर अध्यक्ष दुर्गेश शर्मा, अखिलेश चौरे, अभाविप जनजातीय प्रमुख दिव्यांश उईके, रंजीत डोहरे, राहुल जेमईवार, हिमांशु चौकसे, अनुराग पारधी, अमन कटरे सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.  

Web Title : ABVISP BURNS EFFIGY OF PRESIDENT XI JINPING, PAYS TRIBUTE TO MARTYRS