फांसी पर लटका मिला 60 वर्षीय वृद्ध का शव

बालाघाट. भरवेली के सिवनी कैंप में बीती रात 60 वर्षीय वृद्ध ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद भरवेली पुलिस ने घर से मृतक रज्जू उर्फ राजू पिता छोटेलाल कटिहार का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. जहां उसके शव का पीएम कराकर शव परिजनो को सौंप दिया गया है.

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि वृद्ध राजू कटिहार ने आत्महत्या क्यों की? बहरहाल भरवेली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है. मामले की जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही वृद्ध राजू की मौत से पर्दा उठ पायेगा. बताया जाता है कि वृद्ध राजू शराब पीने का आदि था. बीते गुरूवार की शाम पत्नी मीनु कटिहार और उसके पुत्र नितिन से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद नितिन घर से कहीं बाहर चला गया था, जबकि पत्नी अपने भतीजे हेमंत के यहां टीव्ही देखने चली गई थी. रात्रि लगभग 12. 30 बजे जब वह घर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजे को खट-खटाने और आवाज देने के बाद भी जब भीतर से कोई आवाज नहीं आई तो पत्नी ने भतीजे हेमंत को बुलाकर घर का दरवाजा भीतर से बंद होने की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने घर की खिड़की से देखा तो वृद्ध राजू का शव फांसी पर लटका था. जिसकी तत्काल सूचना परिजनों ने भरवेली पुलिस को दी.  

मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने वृद्ध राजू का शव नीचे उतारा और शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. मामले में भरवेली थाना प्रभारी राजेन्द्र नरवरिया ने बताया कि घटना गुरूवार की रात की है, मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है. मृतक के फांसी लगाने का कारण अज्ञात है, मामले की जांच की जा रही है.


Web Title : BODY OF 60 YEAR OLD FOUND HANGED