कोरोना वायरस: मुख्यमंत्री राहत कोष में विधायक रामकिशोर कावरे ने दिया एक माह का वेतन,विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए मदद के लिए जारी किया मोबाईल नंबर

बालाघाट. कोरोना वायरस पूर्व विश्व के लिए महामारी बन चुका है, भारत में दस्तक देने के बाद कोरोना वायरस का संक्रमण और इससे मरने वाली की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे निपटने के लिए शासन और प्रशासनिक स्तर पर इसके संक्रमण और बचाव के लिए प्रयास किये जा रहे है, जिसके चलते पूरे जिले में लॉक डाउन जैसे हालत है, वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए जनप्रतिनिधि भी आगे आकर लोगों को इस बीमारी के संक्रमण और बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी दिशा निर्देशो का पालन करने की अपील कर रहे है. बालाघाट जिले के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक रामकिशोर कावरे ने कोरोना वायरस की बीमारी से लड़ने के लिए अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने कहा है जहां भी, जैसी जो भी आवश्यकतायें होगी, हम अपने सामर्थ्य अनुसार तन-मन-धन से सहयोग करेंगे और कोरोना के खिलाफ इस जंग को मिलकर जरूर जीतेंगे. हम सभी को इस विपदा की घड़ी में साथ खड़े होने की जरूरत है. उन्होंने सभी साथियों से भी अपील की है कि इस विपदा की घड़ी में आप सब भी अपने सामर्थ्य अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग करें.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस विपदा की घड़ी में हम सभी लोगो को मानवता का परिचय देना की आवश्यकता है. जिससे जो बन सकता है वह उस प्रकार का सहयोग करे, जरूरी नही है कि आर्थिक ही मदद करे. वह तन-मन से भी सेवा कर सकता है. उन्होंने परसवाड़ा विधानसभा के पार्टी के क्षेत्रीय कार्यकर्ता से निवेदन किया है कि इस समय हमें सजग रहना है, हमे अपने-अपने ग्राम में लोगो को मदद करना है. यदि किसी प्रकार की कोई परेशानी आती है. तो अपने स्तर पर मदद करे. साथ ही उन्होंने क्षेत्रीय जनता के लिए अपना मोबाईल नंबर 9425139982 भी जारी करते हुए कहा कि क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति इस नंबर पर उनसे 24 घंटे कभी भी संपर्क कर सकता है. उन्होंने मतदान केन्द्रो के पार्टी कार्यकर्ताओ से अपील की है कि वह अपने मतदान केन्द्रो में कोरोना वायरस के चलते किये गये लॉक डाउन के दौरान होने वाली परेशानियों को समझते हुए उनकी मदद करें. साथ ही उन्होंने क्षेत्र के समाजसेवी और व्यापारी साथियों से लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है.  

किराना सामान की कमी की जानकारी के बाद बनाई व्यवस्था

परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हट्टा में एक व्यापारी से लोगों के लिए किराना सामान की कमी की जानकारी मिलने के बाद विधायक रामकिशोर कावरे ने प्रशासन और पुलिस से चर्चा की. जिसके बाद व्यापारी को क्षेत्रीय लोगों के लिए किराना सामान की उपलब्धता के लिए मुख्यालय से सामान लाने की इजाजत मिली. उन्होंने क्षेत्रीय लोगो से अपील की है कि वह घबराये नहीं बल्कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताये गये निर्देशों का पालन करें और घर पर ही रहे. शासन, प्रशासन और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि होने के कारण वह स्वयं लोगों के लिए मदद के लिए तैयार है.  

Web Title : CORONA VIRUS: RAMKISHORE KAVRE, MLA IN CHIEF MINISTERS RELIEF FUND, RELEASES ONE MONTHS SALARY TO HELP THE PEOPLE OF THE ASSEMBLY CONSTITUENCY.