जिले से नहीं थम रहा गौतस्करी का कारोबार,फिर ट्रक में क्रुरतापूर्वक ले जा रहे 35 नग गौवंश बरामद, 3 की मौत

कटंगी. जिले से गौतस्करी का कारोबार थम नहीं रहा है और आये दिन गौतस्करी के मामले सामने आते जा रहे है, हालांकि पुलिसिया कार्यवाही के चलते गौतस्कर पकड़ाये भी जा रहे है. जिले के महाराष्ट्र के समीवर्ती क्षेत्रो से गौतस्करी के मामले सामने आते रहे है फिर वह लांजी क्षेत्र के रिसेवाड़ा क्षेत्र का मामला हो, या फिर कटंगी क्षेत्र में गौतस्करी के पकड़ाये जाने का मामला हो. एक बार तिरोड़ी पुलिस ने थाना क्षेत्र से हो रही गौतस्करी के मामले को पकड़ा है. हालांकि पुलिस की कार्यवाही के दौरान आरोपी ट्रक चालक फरार तो फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने परिचालक को नागपुर निवासी मुख्तार खान को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ट्रक से 35 नग गौवंश को बरामद किया है. दुर्भाग्यवश इसमें 3 गौवंश की मौत हो गई.

मिली जानकारी अनुसार थाना तिरोड़ी अंतर्गत अवैध रूप से ट्रक में क्रूरतापूर्वक गौवंश का परिवहन किया जा रहा था. जिसकी जानकारी मिलने के बाद तत्काल थाना प्रभारी द्वारा टीम बनाकर भेजी गई और टीम ने घेराबंदी कर गौवंश का परिवहन कर ले जा रहे ट्रक को धरदबोचा. जिसमें 35 नग गौवंश को बरामद किया है. पुलिस कार्यवाही के दौरान चालक मौका देकर फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने ट्रक के परिचालक नागपुर निवासी मुख्तार खान को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बरामद गौवंश में 3 गौवंश की मौत हो गई. जबकि अन्य गौवंश को कटेधरा स्थित गौशाला भिजवाया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने गौवंश कानूनो के तहत अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया है. इस कार्यवाही एसआई शर्मा, आरक्षक नीरज सनोडिया, लक्ष्मी बघेल, नागेश गौतम और शिवम का सराहनीय योगदान रहा.


Web Title : COW SMUGGLING BUSINESS NOT STOPPING FROM DISTRICT, 35 NAGA COWS BEING BRUTALLY TAKEN IN TRUCK RECOVERED, 3 KILLED