उधारी के पैसे लेने गये व्यक्ति ने की महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी व्यक्ति की चप्पलों से पिटाई और चेहरे पर पोती कालिख, आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. जिले के वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोस्ते में एक व्यक्ति की कुछ महिलाओं द्वारा चप्पल से पिटाई और बाद में उसका मुंह काला करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो वारासिवनी थाना क्षेत्र के कोस्ते का है. जहां उधारी के पैसे मांगने के लिए आरोपी गया था. जिस पर बुरी नियत डालकर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए पहले तो महिला ने उसकी चप्पल से पिटाई की और जब हल्ला सुनकर पड़ोसी बाहर आये तो पड़ोसियों ने भी हाथ साफ करते हुए उस व्यक्ति के मुंह को काला कर दिया. इस घटना में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी मिलिंद सोनटके को गिरफ्तार कर लिया है.

वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोस्ते में आरोपी उधारी की राशि मांगने गया था. जहां उसके पति नहीं होने की जानकारी के बाद आरोपी वारासिवनी वार्ड क्रमांक एक निवासी मिलिंद सोनटके ने घर में महिला के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. जिसके बाद महिला आग बबुला हो गई और उसने उसकी चप्पलांे से पिटाई शुरू कर दी. घटना का हो-हल्ला मचने के बाद पड़ोसी भी महिला के घर पहुंचे और आरोपी पर हाथ साफ करते हुए उसका मुंह काला कर दिया. इस मामले में वारासिवनी पुलिस ने आरोपी मिलिंद सोनटके के खिलाफ छेड़छाड़ सहित एससी, एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

घटना के दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. महिला ने पुलिस में की गई शिकायत में बताया कि 28 जून की दोपहर 12 बजे वह घर के आंगन में बैठकर टोकना, डला बना रही थी. इस दौरान ही आरोपी मिलिंद सोनटके आया और उससे उसके पति के बारे में पूछने लगा. जिस पर मैने उसे बताया कि पति ऑटो लेकर गया था. तब वह मुझे अकेला देखकर मुझे साथ चलने और बुरी नियत से मेरी साड़ी खिंचने लगा. जिस पर मैंने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग दौड़कर आये. इस दौरान किसी अनजान शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया. जिसमें घटना के दौरान महिला द्वारा आरोपी को चप्पल मारने और उसका मुंह काला करने की घटना पूरी कैद हो गई. बहरहाल घटना के बाद वारासिवनी पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354,354क,354ख और एससी,एसटी एक्ट की धारा 3(1)(डब्ल्यु)(आई) और 3(2)(वीए) के तहत अपराध कायम कर जांच में लिया है.


इनका कहना है

28 जून की दोपहर कोस्ते में वारासिवनी निवासी मिलिंद सोनटके महिला के घर गया था. जहां उसके साथ उसने बदत्तमिजी की. जिस पर उसके खिलाफ छेड़छाड़ और एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला कायम किया गया है. घटना के दौरान महिला द्वारा शोर मचाये जाने से लोगो के एकत्रित होने से झूमाझटकी हुई है. जिसका ही वीडियो वायरल हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रतिपालसिंह महोबिया, एडीएसपी


Web Title : MAN WHO TOOK BORROWED MONEY MOLESTED WOMAN, THRASHED ACCUSED MAN WITH SLIPPERS AND GRANDDAUGHTER SOOT ON FACE, ACCUSED ARRESTED