मुख्यमंत्री के आगमन पर यातायात विभाग ने जारी की एडवायजरी, दुर्गावती चौक तक 6 घंटे मार्ग रहेगा बंद

बालाघाट. 21 फरवरी को पहली बार मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बालाघाट प्रवास पर आ रहे है. जिनका आगमन हेलीकाप्टर से प्रातः 11 बजे होगा. यहां से वह रोड-शो करते हुए जनसभा स्थल रेंजर कॉलेज मैदान पहंुचेेगे. जिनके कार्यक्रम को लेकर यातायात विभाग ने यातायात डायवर्ट एडवायजरी जारी की है. जिसके तहत प्रातः 09 बजे से लेकर दोपहर 03 बजे तक आंबेडकर चौक से दुर्गावती चौक, अवंतीबाई और काली पुतली चौक से जयस्तंभ चौक और डेंजर रोड तिराहे से गर्रा फाटक होते हुए दुर्गावती चौक तक मार्ग पूरी तरह से आवागमन के लिए बंद रहेगा.

इस मार्ग से होकर गुजरने वाले वाहनांे के लिए यातायात विभाग ने डायवर्सन मार्ग तय किया हैं. जिसके तहत भारी वाहन शहर में प्रवेश ना कर डेंजर रोड, जागपुरघाट, नवेगांव और बायपास सरेखा से होकर आवागमन करेंगे. इसके साथ ही लालबर्रा-वारासिवनी से शहर में आने वाले सभी वाहन डेंजर रोड-जागपुरघाट होते हुए आवागमन करेंगे. लांजी और गोंदिया के बीच आवागमन करने वाली बसें, बैहर रोड से होकर सरेखा बायपास से बस स्टैंड पहुंचेगी.  

मुख्यमंत्री के आगमन पर जनसभा में आने वाले वीआईपी, शासकीय अधिकारी और मीडिया के वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था आईबी बंगला सिंचाई कॉलोनी के पास की गई है. इसके अलावा लालबर्रा और वारासिवनी से आने वाली वाली बसों के लिए पार्किंग व्यवस्था गर्रा फाटक के पास एवं वैनगंगा कॉलोनी, किरनापुर, बैहर और लामता से आने वाली बसों के लिए पार्किंग व्यवस्था उत्कृष्ट विद्यालय मैदान तथा किरनापुर, बैहर, लामता से आने वाले हल्के वाहनों के किलए पार्किंग व्यवस्था चांदमारी रोड एवं कलेक्ट्रेट के पास की गई है. इसके साथ ही नो इंट्री का समय प्रातः 9 बजे से अग्रिम आदेश तक रहेगा. यातायात विभाग ने नागरिकों से अपील की है कि शहर की यातायात व्यवस्था एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाने में सहयोग करें.  


Web Title : ON THE ARRIVAL OF THE CHIEF MINISTER, THE TRAFFIC DEPARTMENT ISSUED AN ADVISORY, THE ROAD TO DURGAVATI CHOWK WILL BE CLOSED FOR 6 HOURS