नगर के अंदर बने व्यवसायिक गोडाऊन पर प्रतिबंध की मांग, युवाओं ने गोडाऊन से यातायात व्यवस्था बिगड़ने और घटना की आशंका की जताई आशंका

बालाघाट. नगर के अंदर बने व्यवसायिक गोडाऊनों मंे सामान रखने और यहां से सामान के परिवहन के लिए वाहनों के पहुंचने से बिगड़ रही यातायात व्यवस्था के कारण बच्चे, बूढ़े एवं आम लोगों को आवागमन मंे हो रही परेशानी और नगर के अंदर कुछ तेल एवं ज्वलनशील पदार्थ के गोडाऊनांे से कोई अनहोनी गंभीर घटना की आशंका को देखते हुए नगर के अंदर स्थित सभी गोडाऊनांे पर प्रतिबंध लगाये जाने की मांग युवाओ ने एसडीएम से की है.

आज 17 जुलाई को युवा नेतृत्व राजा उत्कर्ष शुक्ला के नेतृत्व में दुर्गेश शर्मा, सागर राऊत, शहजादा खान सहित अन्य युवाओं ने एसडीएम के. सी. बोपचे को नगर के अंदर गोडाऊनांे पर प्रतिबंध लगाये जाने की मांग की. युवा समाजसेवी राजा उत्कर्ष शुक्ला ने कहा कि नगर के अंदर गोडाऊनांे के होने से यहां सामान के रखने और उसके परिवहन के लिए वाहनों का आना जाना होता है, जिससे वाहनों के गोडाऊन के सामने खड़े रहने से आवागमन मंे लोगों को काफी दिक्कतें होती है. यहीं नहीं बल्कि नगरीय क्षेत्र के भीतर तेल और अन्य ज्वलनशील पदार्थो का भंडारण गोडाऊनांे में किया जा रहा है. जिससे कभी भी कोई अनहोनी घटना घटित हो सकती है. चूंकि कुछ समय पूर्व ही खैरी मंे ज्वलनशील पटाखा विस्फोट कांड में 25 से ज्यादा मजदूरों को असमय मौत का सामना करना पड़ा और तेल सहित अन्य ज्वलनशील पदार्थ के नगरीय क्षेत्र में बने गोडाऊन में भंडारण होने से कभी भी कोई अनहोनी गंभीर घटना हो सकती है. जिसको देखते हुए नगर में बनाये गये गोडाऊनों को प्रभाव से बंद करायंे जायें. ताकि गोडाऊनों से बिगड़ रही यातायात व्यवस्था में सुधार और किसी अनहोनी घटना से बचा जा सकें.  


Web Title : SEEKING A BAN ON COMMERCIAL GODAUN INSIDE THE CITY, YOUTHS FEARED TO DISRUPT TRAFFIC AND THE INCIDENT.