नगर में जगह-जगह मनाया गया समाजसेवी राजेश पाठक का जन्मदिन,पुराने साल की दुःखद यादों को आगे बढ़कर रचे नया इतिहास-राजेश पाठक

बालाघाट. 1 जनवरी को जिले के वरिष्ठ समाजसेवी और जिला हॉकी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश पाठक का जन्मदिन नगर में विभिन्न स्थानो में मनाया गया. जहां उनके चाहने वालो ने उनके दीर्घायु और यशस्वी जीवन की कामना की.

नगर में विभिन्न जगह सहित मंसुरी वेलफेयर सोसायटी द्वारा मनाये गये जन्मदिन समारोह में समाजसेवी राजेश पाठक ने शिरकत कर अपने जन्मदिन का केक काटा और स्नेहीजनों का आभार व्यक्त किया. सायंकाल नगर के एक निजी लॉन में आयोजित जन्मदिन समारोह में ब्राम्हण समाज, कुनबी समाज, मरार समाज, कलार समाज, सिंधी समाज, मुस्लिम समाज, मारवाड़ी समाज नेहरू स्पोर्टिंग क्लब, जिला कबड्डी संघ सहित अन्य सामाजिक और खेल संगठनों द्वारा अपने चहेते राजेश पाठक का जन्मदिन मनाया. इस दौरान उपस्थित सामाजिक एवं खेल संगठनों के पदाधिकारियों की मौजूदगी में अपने जन्मदिन का केक काटकर राजेश पाठक ने स्नेहीजनों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि बीता वर्ष एक दुःखद पल के रूप में रहा लेकिन अब हमें इससे आगे बढ़कर नया इतिहास बनाने की जरूरत है, यह अच्छी खबर है कि वैश्विक महामारी की बीमारी को खत्म करने के लिए वेक्सिन अपने अंतिम चरणो में है और जल्द ही यह वेक्सिन लोगों के लिए बीमारी से बचाव में कारगर साबित होगी. बीते वर्ष में आई बीमारी और कुछ घटनाओं के कारण जन्मदिन को उत्साहपूर्वक मनाये जाने की मंशा नहीं थी किन्तु साथियों के आग्रह पर वह जन्मदिन कार्यक्रम में पहुंचे. जिसके लिए वह अपने सभी चाहनें वालों के प्रति कृतज्ञता पूर्वक आभार व्यक्त करते है और अपेक्षा करते है कि इसी तरह उनका सहयोग और प्रेम उन्हें सदैव प्राप्त होता रहेगा.

निजी लॉन में आयोजित जन्मदिन कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष रमेश भटेरे, पूर्व अध्यक्ष रमेश रंगलानी, सरदार पटेल विश्वविद्यालय के कुलाधिपति इंजी. दिवाकरसिंह, वरिष्ठ पत्रकार सोहन वैद्य, पूज्यसिंधी पंचायत पूर्व अध्यक्ष घनश्यामदास चावला, नूतन कला निकेतन अध्यक्ष रूप बनवाले, मानव अधिकार आयोग मित्र श्रीमती फिरोजा खान, समाजसेवी अनिल वैद्य, वरिष्ठ कांग्रेसी अजय मिश्रा, समाजसेवी पवन पाठक, अतुल पाठक सहित अन्य स्नेहीजन और मातृशक्ति मौजूद थी. जिन्होंने समाजसेवी राजेश पाठक को जन्मदिन की शुभकामनायें और बधाई दी.  


Web Title : SOCIAL WORKER RAJESH PATHAKS BIRTHDAY CELEBRATED IN THE CITY, THE NEW HISTORY OF THE OLD YEARS SAD MEMORIES RAJESH PATHAK