वारंटी निकले चोर, पकड़े जाने पर खुला राज. मोटर सायकिल चोरी में लिप्त थे आरोपी, चार मोटर सायकिल बरामद

बालाघाट. जिले सहित कोतवाली क्षेत्र में हालिया दिनो में चोरियों की घटनाओं ने लोगों को डरा दिया है, खासकर वाहनों की लगातार चोरी से वाहन मालिकों में अपने वाहन की सुरक्षा को लेकर डर बैठ गया था. शहर में जगह-जगह से हो रही चोरियों का पता करने में जुटी कोतवाली पुलिस ने जब वारंटियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो स्थाई और गिरफ्तारी वारंट के तामिली में पकड़ाये युवकों ने बताया कि उन्होंने ही शहर में मोटर सायकिल की चोरियों को अंजाम दिया है. वारंट की तामिली से पुलिस के हाथ मोटर सायकिल चोर पकड़ा गये. जिनके पास से पुलिस ने चार मोटर सायकिल बरामद की है.  

आदतन आरोपी वारासिवनी क्षेत्र के आमाटोला बिंजारीटोला निवासी लखपति पिता स्व. बस्ताराम फंेडर के खिलाफ स्थायी वारंट और गिरफ्तारी वारंटी बालाघाट नगरीय क्षेत्र के रजा निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद कलीम उर्फ सोनू पिता अख्तर अली को वारंट में गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि दोनो ने ही शहर से चार वाहनों को चुराया हैं. जिसके बाद पुलिस ने थाना में दर्ज चार चोरियों के अपराध में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी किये गये चार वाहन बरामद किये है.

नगर पुलिस अधीक्षक अपूर्व भलावी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में हो रही चोरियों को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस विवेचना कर रही थी. इस दौरान वारंटी लखपति फंेडर और कलीम उर्फ सोनु को वारंट में गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उन्होंने कोतवाली क्षेत्र में हुए चार वाहनों की चोरी का अपराध कबूल किया है. जिस पर उन्हें वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की मानें तो दोनो ही आरोपी आदतन अपराधी है, जिनके खिलाफ दर्जनों अपराध थानो में दर्ज है, जो न्यायालय में विचाराधीन है.  

वारंटी से वाहन चोरी के आरोपियों को पकड़ने में नगर पुलिस अधीक्षक अपूर्व भलावी के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी के. एस. गेहलोत, एएसआई राजीव जाचक, भिमेश्वर पारधी, रमेश राऊत, प्रधान आरक्षक दिनेश कुंभरे, रमेश बिसेन, हेमंत पटले, शाहिद परवेज, आरक्षक गजेन्द्र माटे, शैलेष गौतम, रामसिंह अहाके, विकास चौड़े धनलाल लिल्हारे, थाना वारासिवनी आरक्षक आलोक बिसेन, विरेन्द्र रावतकर की भूमिका सराहनीय है.  


Web Title : WARRANTY TURNED OUT TO BE THIEVES, OPEN SECRETS WHEN CAUGHT. FOUR MOTORCYCLES RECOVERED AS ACCUSED INVOLVED IN MOTORCYCLE THEFT