भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3- महापर्व छठ के अवसर पर मचाएगी धूम

पटना : लोक आस्था के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवंबर को जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फ़िल्म ´निरहुआ हिंदुस्तानी 3´ रिलीज होगी. ये जानकारी आज खुद पटना के होटल रिपब्लिक में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में दिनेशलाल यादव निरहुआ ने दी.

उन्‍होंने संपूर्ण बिहार वासियों को छठ पूजा की बधाई देते हुए कहा कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ छठ पूजा के अवसर पर भोजपुरिया समाज को निरहुआ इंटरटेंमेंट की ओर से एक बेहतरीन तोहफा है. यह फिल्‍म दर्शकों को दिल को छू लेने वाली है. फिल्‍म की कहानी से लेकर मेकिंग तक सब कुछ बेहद खास है.

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ इस सीरीज की अब तक बनी दोनों फिल्‍मों से भी बड़ी फिल्‍म है. इसलिए दर्शकों से मेरी अपील होगी कि अपनी माटी के इस खूबसूरत सिनेमा को जरूर देखें और दूसरों को भी यह फिल्‍म देखने के लिए इनकरेज करें. फिल्‍म 14 नवंबर को भगवान भाष्‍कर के उदीयमान होने के बाद आपके मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों में होगी. मेरी आपसे अपील है फिल्‍म एक बार जरूर देखें.

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद लोगों की डिमांड भी थी कि इस फ़िल्म का और सीक्वल बने. निरहुआ हिंदुस्तानी एक पारिवारिक कथानाक वाली सीरीज है, इसलिए अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर हम दर्शकों के सामने छठ पूजा के अवसर पर 14 नवम्बर को लेकर आ रहे हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि यह फ़िल्म भी ´बॉर्डर´ की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. हरिकेश ने निरहुआ हिंदुतानी सीरीज को आगे भी जारी रखने की बात कही है.

बता दें कि फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, अदाकारा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडे, किरण यादव मुख्य भूमिका में हैं.

Web Title : NIRAHUA HINDUSTANI 3 BHOJPURI FILM RELEASE DATE ANNOUNCE DINESH LAL YADAV