विराट की हुई अनुष्का, बिदाई के वक़्त हुई बेहद ही इमोशनल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब पति पत्नी बन चुके हैं. सोमवार को सीक्रेट शादी सामारोह में शादी के बंधन मे बंधे विराट और अनुष्का की तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट पर जैसे भूचाल आ गया है.

फैन क्लब पर एक के बाद एक पोस्ट की जा रहीं वीडियोज में अनुष्का और विराट की केमिस्ट्री देखना वाकई दिन की शुरुआत खुशनुमा करने जैसा रहा है. विराट और अनुष्का की सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रहीं शादी के वीडियोज में एक खास वीडियो से नजर हटा पाना मुश्किल है. ये विडियो है अनुष्का की विदाई का वीडियो:

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अनुष्का की शादी के विदाई वीडियो में अनुष्का इमोशनल होते हुए नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में बॉलीवुड का वेडिंग सॉन्ग दिन शगना दा चल रहा है. वीडियो में अनुष्का विराट के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर आती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर ये साफ है कि हिन्दु रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई इस शादी में हर रस्म को शामिल किया गया है.

चाहे वेडिंग वेन्यू इटालियन डेकोरेशन से सजा था लेकिन रस्में सभी हिन्दु शादी के रीति रिवाजों के मुताबिक ही हुईं. विदाई के अलावा इस शादी में पहुंचे गेस्ट्स को ढोल पर भांगड़ा करते देखना भी बेहद मजेदार रहा.







Web Title : VIRATS ANUSHKA, PARTINGS EMOTIONAL WAS EXTREMELY SIMILAR