एक साथ 52 और मरीज मिले कोरोना पॉजिटिव, 2 सौ के करीब पहुंचा आंकड़ा

बालाघाट. जिले मंे दुगुनी रफ्तार से बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े में 24 जनवरी को एक बार फिर उछाल देखा गया. एक साथ 52 और मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले है, जिसे मिलाकर जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 2 सौ के करीब पहुंच गई है. जिसमें सबसे ज्यादा बालाघाट नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र के 39 मरीज आये है, जबकि बैहर के 11 और कटंगी एवं किरनापुर का एक-एक मरीज है. 24 जनवरी को आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन और पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नपा ने बंगले को सील कर वह कोविड पॉजिटिव मरीज की पर्ची चस्पा कर दी है.

24 जनवरी को प्राप्त रिपोर्ट में बालाघाट जिले के 52 मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव आये हैं. पूर्व में कोरोना पॉजिटिव आए 44 मरीजों के ठीक हो जाने पर 24 जनवरी को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस प्रकार जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 196 हो गई है. इन सभी मरीजों का होम आईसोलेशन में उपचार किया जा रहा है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनोज पांडेय ने बताया कि जिले में 24 जनवरी तक कुल 9603 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 9337 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. जिले मे 24 जनवरी तक 70 मरीजों की कोरोना से मृत्यु हो चुकी है.  

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की निरंतर बढ़ रही संख्या को देखते हुए बालाघाट जिला प्रशासन ने आमजनों से अपील की है कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें और घर से बाहर निकलने पर मास्क अवश्य लगायें और दो गज की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. भीड़ वाले स्थानों एवं कार्यक्रमों में जाने से बचें.


Web Title : 52 MORE PATIENTS FOUND CORONA POSITIVE TOGETHER, FIGURE CLOSES TO 200