आप ने गणतंत्र दिवस पर काली पुतली चौक पर छात्रा से फहराया राष्ट्रीय ध्वज, तिरंगे झंडे का दी सलामी

बालाघाट. 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की 74 वीं वर्षगांठ मुख्यालय सहित पूरे जिले में गरिमामय माहौल में धूमधाम से मनाई गई. नगरीय क्षेत्र के शासकीय और अशासकीय निजी संस्थान सहित चौक, चौराहो पर भी गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया.  मुख्यालय के काली पुतली चौक पर आम आदमी पार्टी बालाघाट विधानसभा प्रभारी शिव जायसवाल और आप साथियो ने गणतंत्र दिवस समारोह पर एक छात्रा के हस्ते राष्ट्रीय ध्वज फहराया और तिरंगे का सलामी दी. इससे पूर्व भारत माता का पूजन किया गया. साथ ही भारत माता और राष्ट्रीय ध्वज का जयघोष किया.  

आप बालाघाट विधानसभा प्रभारी शिव जायसवाल ने बताया कि 26 जनवरी 1950 को हमारा संविधा लागु किया गया था. जिसकी याद में प्रतिवर्ष गणतंत्र दिवस मनाया जाता है. यह संविधान विश्व के देशो में सबसे बड़ा हस्तलिखित संविधान है. जिस पर हम सभी भारतवासियों को गर्व है. दो साल 11 महिने से ज्यादा समय में बने इस संविधान की प्रस्तावना में ही भारत की एकता और अखंडता का सार छिपा है. यह संविधान की ताकत ही है कि इसके अनुसार देश की सत्ता और जनता को चलना होता है. जिसकी आज हम 74 वीं वर्षगांठ मनाकर स्वयं को गौरांवित महसुस कर रहे है. इस दौरान आप पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं छात्रायें मौजूद थी.

इस दौरान आप संगठन प्रभारी शेखर क्षीरसागर, सोशल मीडिया प्रभारी गौरीशंकर राहंगडाले, अनूसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रीतमसिंह उइके, श्रमिक प्रकोष्ठ प्रभारी रूपलाल कुतराहे, महेन्द्र मातरे, जितेन्द्रसिंह, सरफराज मलिक, जगलाल राहंगडाले, बादल बाहेश्वर, दिनेश बघेले, जितेन्द्र मातरे, रिटायर्ड कर्मचारी प्रकोष्ठ लोचनसिंह देशमुख सहित शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.


Web Title : AAP FLAG HOISTS NATIONAL FLAG, FLAG SALUTES STUDENT AT KALI PUTLI CHOWK ON REPUBLIC DAY