कांग्रेस प्रत्याशियों के फ्लेक्स फाड़े जाने से नाराज कांग्रेसी, एसपी को की शिकायत, ओवरब्रिज को लेकर बैठक में झूठ फैला रहे आयोग अध्यक्ष-अनूपसिंह

बालाघाट. नगरपालिका चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है, नगर के सभी 33 वार्डो में प्रचार जोरो पर है और प्रत्याशियों को लेकर वार्ड के मतदाताओं के बीच चर्चा भी शुरू हो गई है, सभी प्रत्याशियांे ने अपना पूरी ताकत प्रचार में झोंक दी है और वार्ड में जगह-जगह फ्लेक्स सहित पोस्टर लगाये है.  

लेकिन इसी बीच प्रत्याशियों के फ्लेक्स को नुकसान पहुंचाने की बात भी सामने आ रही है, कांग्रेस ने कांग्रेस प्रत्याशियों के असामाजिक तत्वों द्वारा फाड़े जा रहे कांग्रेस प्रत्याशियो के फ्लेक्सो को लेकर नाराजगी जाहिर की है और फ्लेक्स फाड़े जाने की घटनाआंे को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक से मांग की है. कांग्रेसियों का कहना है कि पुलिस सीसीटीव्ही से पता कराये कि चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के लगे फ्लेक्स को कौन असामाजिक तत्व नुकसान पहुंचाकर शांतिपूर्ण चल रहे चुनावी माहौल को खराब कर रहा है.  

कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक को दिये गये ज्ञापन मंे वार्ड क्रमांक 8, 23 एवं 27 में कांग्रेस प्रत्याशियों की होर्डिंग को फाड़े जाने का आरोप लगाते हुए जांच एवं कार्यवाही की मांग की है.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव अनूपसिंह बैस ने आरोप लगाया कि नगरपालिका चुनाव की आचार संहिता के बीच मंत्री एवं विधायक आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है. वार्डो मंे चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशियो के पोस्टर को असामाजिक तत्वांे द्वारा फाड़ने का काम किया जा रहा है. आयोग अध्यक्ष, वार्डो मंे बैठके लेकर ओवरब्रिज के लिए 70 करोड़ रूपये स्वीकृत होने की बात कर रह लोगो को प्रलोभित एवं आचार संहित का उल्ल्लंघन कर रहे है, जबकि वास्तविकता यह है कि जिला प्रशासन से मिली जानकारी अनुसार अब तक कोई राशि नहीं मिली है. शहरी क्षेत्र में एक दशक तक नगरपालिका के सत्ता में रही भाजपा ने कोई विकास नहीं किया. जिससे शहर की सड़के तालाब में तब्दील हो गई है, जिसको लेकर जनता में भारी आक्रोश है और जनता अब उनसे सवाल कर रही है और वह घबरा रहे है.

शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्याम पंजवानी ने कहा कि भाजपा, परेशान हो गई है, त्रिस्तरीय पंचायत में लगातार पार्टी समर्थित प्रत्याशियों को मिल रही हार के कारण भाजपा बौखलाकर नगरीय निकाय के वार्ड चुनाव में अपनी बौखलाहट को निकालकर, कांग्रेस प्रत्याशियों के पोस्टर फड़वा रही है लेकिन जनता सब समझ रही है. नगर में सड़को और नालियों का निर्माण नहीं होने से जनता परेशान है और वह सवाल कर रही है, जिसका जवाब देने के बजाये भाजपा, भाग रही है. कांग्रेस प्रत्याशियों के तीन वार्डो मंे प्रचार के लगे होर्डिंग्स का फाड़ा गया है. जिससे कांग्रेस में नाराजगी है, पुलिस से हमारी मांग है कि वह होर्डिंग्स फाड़ने वालो पर कार्यवाही करें अन्यथा यह इस मामले को कांग्रेस प्रदेश स्तर तक ले जाकर अपनी आवाज बुलंद करेगी.  इस दौरान प्रदेश सचिव भीम फुलसुंघे, रहीम खान, रामकिशोर फुलसुंघे, आशीष शुक्ला, आशु डहरवाल सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे.  


Web Title : ANGRY OVER TEARING OF FLEX OF CONGRESS CANDIDATES, CONGRESSMEN COMPLAIN TO SP, SPREADING LIES IN MEETING OVER OVERBRIDGE COMMISSION CHAIRMAN ANUP SINGH