प्रेमिका के गम में प्रेमी ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में लिखा मुझे माफ कर देना, फांसी पर झुलता मिला युवक

बालाघाट. दिल्ली से यूपीएससी की दो साल तक कोचिंग करने के बाद लौटे होनहार युवक ने अंततः प्यार में फेल होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बालाघाट नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 2 भटेरा निवासी होलुराम चौधरी के घर किराये के मकान में रह रहे युवक 23 वर्षीय मधुसुदन पिता अशोक ठाकरे का शव फांसी पर लटका आज सुबह कोतवाली पुलिस ने बरामद किया.  

बताया जाता है कि मूलतः बिरसा थाना अंतर्गत हर्राभाट निवासी युवक मधुसुदन ठाकरे, बीते दो वर्षो से दिल्ली में यूपीएससी की कोचिंग कर रहा था. जो दिसंबर में घर लौटा था, जिसके बाद वह गांव में कुछ दिन रहने के बाद बालाघाट में किराये के कमरे में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. साथ ही एक एटीएम में वह गार्ड के रूप में कार्य कर रहा था. हालांकि इसकी कोई जानकारी परिजनों को नहीं थी. जब परिजनों ने उसे फोन लगाया और मधुसुदन ने फोन नहीं उठाया तो परिचित निहाल बिसेन को परिजनों ने मधुसुदन की जानकारी देकर उसके बारे में पता करने की बात कही. जिसके बाद जब निहाल, भटेरा में मधुसुदन के किराये के कमरे में पहुंचा तो वह बंद था. आवाज दिये जाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने शंका के आधार पर खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उसका शव पंखे के लिए छत पर बने लोहे के हुक पर कपड़े में उसका शव फांसी पर लटका था.

जिसकी सूचना निहाल ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवक मधुसुदन ठाकरे का शव बरामद किया. जहां से पुलिस को कमरे में छानबीन में एक सुसाईड नोट मिला है. जिसमें उसने परिवार से माफी, आत्महत्या किये जाने के लिए माफ कर देने और प्रेमिका के किसी और से शादी होने के बाद उसे दूसरे के साथ देख नहीं पाने और अंदर ही अंदर डर पैदा होने से मौत की बात कही है.  

घटना के बाद पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. प्रेमिका के गम में बेटे के आत्महत्या किये जाने के गम से परिवार की आंखो से आंसु रूकने का नाम नहीं ले रहे है. मामले में पुलिस ने सफेद कागज पर लिखे सुसाईड नोट को जब्त कर कमरे को सील कर दिया है और मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  


Web Title : BOYFRIEND COMMITS SUICIDE IN GIRLFRIENDS GUM, WRITES IN SUICIDE NOTE, FORGIVE ME, YOUNG MAN FOUND HANGING