समितियों में कम वसूली पर सीईओ पटले नाराज

बालाघाट. जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित अंतर्गत आने वाली शाखाओं तिरोड़ी और कटंगी में शाखा तथा समिति स्तर कार्यों की समीक्षा कलेक्टर एवं बैंक प्रशासक डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा के मार्गदर्शन में बैंक सीईओ आर. सी. पटले द्वारा 01 फरवरी को की गई.

इस दौरान श्री पटले ने समिति महकेपार द्वारा कम वसूली को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि संस्था प्रबंधक अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को साथ लेकर वसूली पर कार्य करें और एक सप्ताह में प्रगति से अवगत कराये. श्री पटले ने कहा कि यदि आशा अनुरूप वसूली नही की जाती है तो सख्त कार्यवाही की जावेगी. शाखाओं की समीक्षा बैठक में प्रतिदिन होने वाले लेन-देन, ऋण असंतुलन, के. वाय. सी. सीबीएस सिस्टम में फोटो, हस्ताक्षर अपलोड, मुख्यालय द्वारा दिए गए डिपाजिट का लक्ष्य, अकालातीत ऋण की वसूली, ओवहर डीयू के संबंध में वन टू वन चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

इसके अलावा श्री पटले ने कहा कि वसूली के आधार पर ही समिति मजबूत स्थिति में आयेगी. समिति प्रबंधकों, पर्यवेक्षको को निर्देशित किया गया कि वे निर्धारित समयावधि में 100 प्रतिशत वसूली सुनिश्चित करे. इस दौरान शाखा प्रबंधक ए. के. रामटेके, जय कुमार नंदनवार, एम. डी. मानेश्वर, पी. सी. चौहान सहित समिति के कर्मचारी उपस्थित थे.  


Web Title : CEO PATLES ANGRY OVER LOW RECOVERY IN COMMITTEES