लर्निंग सेंटर में लर्न कर सकेंगे पुलिसकर्मियो के बच्चे, प्रतियोगिता की परीक्षा की तैयारी को लेकर लर्निंग सेंटर का शुभारंभ

बालाघाट. पुलिसकर्मियों के बच्चांे को प्रतियोगिता परीक्षा के लिए अब भटकने की जरूरत नहीं है, लर्निंग सेंटर, उन्हें इसमें सहयोग करेगा.  24 सितंबर को पुलिस महानिदेशक सुधीर कुमार सक्सेना के निर्देशानुसार पुलिस कर्मियों के बच्चो को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए अनुकूल सुविधाएं प्रदान करने की मंशा से बालाघाट पुलिस लाइन में लर्निंग सेंटर का शुभारंभ पुलिस महानिरीक्षक बालाघाट संजय कुमार, पुलिस उप महानिरीक्षक मुकेश श्रीवास्तव, कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालाघाट विजय डावर सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया.  

लर्निंग सेंटर के शुभारंभ अवसर पर मीडिया से चर्चा करते हुए पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि लर्निंग सेंटर में लर्न करने के लिए इंटरएक्टिव व्हाइट बोर्ड, पुस्तकालय एवं स्टडी टेबल जैसे व्यवस्थाएं की गई. जिन्हे भविष्य में लगातार और बेहतर किया जाएगा. लर्निंग सेंटर में पहुंचे पुलिसकर्मियों के बच्चों से इस नई सुविधा के संबंध में उन्होंने फीडबैक भी लिया. बच्चों ने इस नई व्यवस्था को लेकर उत्साह दिखाया और लर्निंग सेंटर के रखरखाव तथा व्यवस्थाओं को लेकर कई आवश्यक सुझाव दिए.  


Web Title : CHILDREN OF POLICE PERSONNEL WILL BE ABLE TO LEARN IN THE LEARNING CENTER, THE LEARNING CENTER WILL BE LAUNCHED TO PREPARE FOR THE COMPETITION EXAMINATION.