शिकायत पर सरपंच प्रत्याशी वैभव बिसेन के घर आबकारी विभाग ने मारा छापा,शिकायत झूठी मिली-सूर्यवंशी, जनता मतदान से देगी जवाब-वैभव

बालाघाट. जिले मंे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में तीसरे चरण का मतदान आगामी 8 जुलाई को कराया जायेगा. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में लालबर्रा क्षेत्र की हॉट ग्राम पंचायत गर्रा मंे प्रतिद्वंदी प्रत्याशियों के बीच सरपंच पद की जंग, की चर्चा, पूरे जिले में जोरो से है, गर्माहट भरे चुनाव में 6 जुलाई को एकाएक कथित शिकायत पर आबकारी अमले ने सरपंच पद के प्रत्याशी वैभव बिसेन के घर पर छापामार कार्यवाही की, लेकिन दो स्थानों पर पूरी टीम के जांच के बाद भी आबकारी अमले को शराब नहीं मिली. जिससे आबकारी अमले को बैरंग लौटना पड़ा. सहायक आबकारी अधिकारी सूर्यवंशी ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्यवाही की गई थी, लेकिन शिकायत झूठी पाई गईं. उन्होंने कहा कि शिकायत और मिलेगी तो जांच की जायेगी.

आबकारी अमले के 6 जुलाई को एकाएक कार्यवाही किये जाने से सरपंच प्रत्याशी वैभव बिसेन के समर्थन और ग्रामीण एकजुट हो गये और उन्होने इस कार्यवाही का विरोध किया. इस दौरान सरपंच प्रत्याशी वैभव बिसेन ने समर्थको और ग्रामीणों को शांत कराया, लेकिन कार्यवाही के दौरान भारी गहमागहमी का माहौल रहा.  

आबकारी अमले के शिकायत पर कार्यवाही किये जाने के बाद कुछ नहीं मिलने पर बैरंग लौटने के बाद सरपंच पद के प्रत्याशी वैभव बिसेन ने कहा कि ग्राम पंचायत में गुंडागर्दी की जा रही है, मेरे द्वारा वचन पत्र में गर्रा की शराब भट्टी को अन्यत्र स्थानांतरित किये जाने के बिंदु का परिणाम है कि आज आबकारी अमले ने हमारे यहां दबिश दी, लेकिन जिसका हमारा, दूर-दूर से नाता नहीं है, उसको लेकर दबिश देने वाले आबकारी अमले को बैरंग लौटना पड़ा. हमें इसका जवाब 8 अप्रैल को मतदान से देना है. जिसके बाद गर्रा में वैभव समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की.


Web Title : EXCISE DEPARTMENT RAIDED SARPANCH CANDIDATE VAIBHAV BISENS HOUSE ON COMPLAINT, COMPLAINT FOUND FALSE SURYAVANSHI, PEOPLE WILL ANSWER BY VOTING VAIBHAV