महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बनी हेमा वाधवानी, भाजपा में सिंधी समाज को मिला प्रतिनिधित्व, सिंधु सेना और सिंधी समाज ने जताया आभार

बालाघाट. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की सहमति से महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया ने बुधवार 24 नवंबर को महिला मोर्चा जिलाध्यक्षों की घोषणा की गई. जिसमें जिले से पार्टी की सक्रिय और कर्मठ कार्यकर्ता एवं सिंधी समाज में सक्रिय महिला श्रीमती हेमा वाधवानी को महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बनाया गया है. जिसके बाद से उन्हें बधाईयों का तांता लग गया है. सिंधु सेना और सिंधी समाज के प्रतिनिधियों ने महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर घर पहुंचकर उन्हंे बधाई दी.

गौरतलब हो कि श्रीमती हेमा वाधवानी एक सुशील गृहणी होने के साथ ही सिंधी समाज की सिंधु महिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी का उन्होंने बखूबी निर्वहन किया. तत्कालीन भाजपा सरकार के कार्यकाल में यह राज्य महिला आयोग में महिला आयोग सखी रही, इसके अलावा पार्टी में उनकी सक्रियता और कर्मठता से कार्य करते रही. भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बनाये जाने को एक बड़ी जिम्मेदारी बताते हुए श्रीमती हेमा वाधवानी ने इस पद के आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन, राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे, भाजपा अध्यक्ष रमेश भटेरे सहित पूरी पार्टी नेताआंे और पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमेशा पार्टी के लिए कार्य करती रही है और नई जिम्मेदारी के साथ भी वह कार्य करती रहेगी. उन्हांेने बताया कि समाज को प्रतिनिधित्व दिये जाने से समाज की महिलायें जो ज्यादा पार्टी से नहीं जुड़ सकी है, उन्हें पार्टी से जोड़ने के साथ ही पूरे जिले में महिला मोर्चा को और अधिक सशक्त एवं मजबूत किया जायेगा.  

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बनाये जाने के बाद बधाई देने पहुंचे सिंधु सेना और सिंधी समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि इससे पहले भी सिंधी समाज के अलावा पार्टी एवं महिला आयोग के सखी के रूप में हेमा वाधवानी सक्रिय रही है.

राष्ट्रीय पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा सिंधी समाज को प्रतिनिधित्व मिलना सिंधी समाज के लिए एक गौरव की बात है.

सामाजिक संगठन सिंधु सेना के सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने इस पर हर्ष व्यक्त करते हुए श्रीमती हेमा वाधवानी के राजनैतिक भविष्य के लिए और उत्तरोत्तर प्रगति की शुभकामना दी है. साथ ही यह विश्वास जताया कि समाज से प्रतिनिधित्व मिलने पर वे नगर की महिलाओं के साथ-साथ समाज की महिलाओं को संबल प्रदान करेगी एवं समाज के हर घटक के साथ पूर्ववत उनके सुख-दुख में उनके साथ होंगी.


Web Title : HEMA WADHWANI BECOMES MAHILA MORCHA PRESIDENT, SINDHI COMMUNITY GETS REPRESENTATION IN BJP, SINDHU SENA AND SINDHI COMMUNITY EXPRESS GRATITUDE