कंगना राणावत पर अपराध दर्ज करने आज सिक्ख समाज सौंपेगा ज्ञापन

बालाघाट. आजादी को लेकर दिये गये विवादस्पद बयानों की सुर्खियां बनने के बाद अब फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत सिक्खो को खालिस्तानी आतंकवादी बताने पर सिक्ख समाज के निशाने पर है, फिल्म अभिनेत्री के इस बयान से सिक्ख समाज आक्रोशित है. कंगणा राणावत के इस बयान को लेकर आज 25 नवंबर को सिक्ख समाज गुरूद्धारा श्री गुरूसिंघ सभा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को धार्मिक भावना भड़काने के मामले में अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपेगा.

गुरूद्धारा श्री गुरूसिंघ सभा प्रबंधक कमेटी सेवादार हीरासिंघ भाटिया ने बताया कि 24 नवंबर की देरशाम गुरूद्धारा में साध संगत की बैठक में निर्णय लिया गया कि फिल्म अभिनेत्री कंगणा राणावत के सिक्खो को लेकर दिये गये बयान पर उनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपेगा. उन्होंने बताया कि आज दोपहर 2 बजे गुरूद्धारा श्री गुरूसिंघ सभा प्रबंधक कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपकर अपराध दर्ज करने की मांग की जायेगी.

उन्होंने कहा कि सिक्ख समाज हमेशा सामाजिक कार्यो में अग्रणी रहने के साथ-साथ समाज का देश सेवा में भी विशेष योगदान है. ऐसे में हमे कंगना का खालिस्तानी आतंकवादी बताना और मच्छरों की तरह मसलने के बयान के बाद समूचे सिक्ख समाज में आक्रोश व्याप्त है. बयान से सिक्ख समाज की भावनाओ को ठेस पहुंची है.

24 नवंबर की शाम गुरूद्धारा में आयोजित बैठक में गुरूद्धारा श्री गुरूसिंघ सभा प्रबंधक कमेटी सेवादार हीरासिंघ भाटिया, खालसा सिक्ख युथ फेडरेशन से सरदार जसकरणसिंघ सौंधी, अभिजीतसिंघ गांधी, हरजससिंघ भाटिया, सरबजोतसिंघ धवन, सुमितसिंघ सचदेव, अनमोल वासु, रविश बग्गा सहित अन्य उपस्थित थे.


Web Title : SIKH COMMUNITY TO SUBMIT MEMORANDUM TODAY TO REGISTER CRIME AGAINST KANGANA RANAUT