निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत को मिला अभागोंपा का समर्थन, जनता का मिल रहा समर्थन-बोधसिंह, कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर दिया समर्थन-मेरावी

बालाघाट. बालाघाट लोकसभा चुनाव में रोज ही नये समीकरण बन और बिगड़ रहे है. भाजपा से बगावत कर निर्दलीय सांसद चुनाव लड़ रहे बोधसिंह भगत लगातार संसदीय क्षेत्र में प्रचार में जुटे हुए है, जिन्हें जनता का समर्थन भी मिल रहा है. शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत को अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी ने अपना समर्थन दिया.  

अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष द्रोपकिशोर मेरावी के साथ निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत ने साझा प्रेस क्रांफ्रेस कर समर्थन का खुलासा किया. इस दौरान प्रत्याशी बोधसिंह भगत ने कहा कि अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी से मिले समर्थन के बाद संसदीय क्षेत्र में हमारे प्रयास को और मजबूती मिलेगी और हम संसदीय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के हमारे साथ जुड़ने से आदिवासी समाज का भी हमें चुनाव में सहयोग मिलेगा. प्रत्याशी श्री भगत ने एक बार फिर अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.  

निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत को समर्थन देने पहुंचे अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष द्रोपकिशोर मेरावी ने कहा कि प्रत्याशी बोधसिंह भगत के व्यवहार और उनकी कार्यप्रणाली को देखकर पार्टी ने उन्हें अपना समर्थन दिया है, इसके बाद सभी पार्टी कार्यकर्ता बोधसिंह भगत के प्रचार में जुटकर उनकी जीत के लिए जनता से समर्थन मांगेगें. उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र में अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी से जुड़े हजारों लोग है, जिनका पूरा समर्थन निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत को मिलेगा और उनके जीत की राह आसान होगी.

इस दौरान जहां निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत ने अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष द्रोपकिशोर मेरावी का समर्थन के लिए अभिनंदन किया. वहीं अभागोंपा प्रदेश अध्यक्ष द्रोपकिशोर मेरावी ने भी प्रत्याशी बोधसिंह भगत का स्वागत किया. बहरहाल यह गठबंधन संसदीय क्षेत्र में कितनी मजबूती दिखायेगा, यह तो चुनाव के लिए होने वाली मतगणना के दिन ही पता चल जायेगा. चूंकि अखिल भारतीय गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को बने अभी जुम्मा, जुम्मा चंद ही दिन हुए है और बालाघाट में उसका संगठन भी तैयार नहीं है, ऐसे में निर्दलीय प्रत्याशी बोधसिंह भगत के लिए अभागोंपा कितनी मददगार होगी, यह देखना दिलचस्प होगा. हालांकि इस गठबंधन को लेकर गोंगपा ने किसी भी प्रकार से पार्टी को नुकसान से इंकार किया है.


Web Title : INDEPENDENT CANDIDATE, SUBODH SINGH BHAGAT GETS SUPPORT OF ABGONPA, PUBLIC SUPPORT SUBODH SINGH, INFLUENCED BY MODUS OPERANDI MERAVI