मौसम भाजपा की कार्यकर्ता है उसे पार्टी को चुनाव लड़ना होगा-गौरीशंकर बिसेन, मुझे नहीें वैश्य समाज को मिला सम्मान-सत्यनारायण अग्रवाल, वैश्य महासम्मेलन ने किया भाजपा अध्यक्ष का सम्मान

बालाघाट. वैश्य महासम्मेलन द्वारा महासम्मेलन से जुड़े सत्यनारायण अग्रवाल को भाजपा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पार्श्वनाथ भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें प्रमुख रूप से आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन, भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी, महावीर इंटरनेशनल पदाधिकारी सोहन वैध, चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज अध्यक्ष अभय सेठिया, ऋषभदास वैध, युवा नेत्री श्रीमती मौसम हरिनखेड़े संदीप नेमा, तपेश असाटी, श्रीमती अर्चना गुप्ता, सुभाष गुप्ता, श्रेयांस वैध सहित वैश्य महासम्मेलन के सामाजिक बंधु उपस्थित थे.

यहां वैश्य महासम्मेलन द्वारा नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल का शॉल, श्रीफल और पुष्पहार से स्वागत किया गया. सम्मान समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि सत्यनारायण अग्रवाल का जिलाध्यक्ष के लिए चयन, चयन प्रक्रिया के बाद किया गया है. जिसमें सभी की अपना योगदान है. विधायक बिसेन ने एक बार फिर अपने चुनाव नहीं लड़ने और मौसम को चुनाव लड़ाये जाने की बात को दोहराते हुए कहा कि मौसम में योग्यता है, वह भाजपा की कार्यकर्ता है, जिसे पार्टी को चुनाव लड़ाना चाहिये और लड़ाना होगा और यदि पार्टी उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाती है तो जो भी पार्टी का सिंबल लेकर आयेगा, वह विधायक बनकर जायेगा. यदि मौसम के नसीब में बालाघाट विधानसभा नहीं होगी तो कोई बड़ा काम लिखा होगा.  

युवा नेत्री मौसम हरिनखेड़े ने कहा कि भाजपा, हमारे लिए राजतंत्र का हिस्सा नहीं बल्कि मां है, यह एक ऐसा दिव्य संगठन है जो राष्ट्र के लिए समर्पित है. वैश्य समाज को प्रतिनिधित्व मिला है तो आप सभी उनकी ताकत है. हमेशा, हमारी सोच सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की रही है. निश्चित ही भाजपा जिलाध्यक्ष के समक्ष 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव की बड़ी चुनौती है, असली परीक्षा है, हमें राष्ट्र को बचाना है, हम सब संगठन के हिस्से है और जिस लक्ष्य के साथ सत्यनारायण अग्रवाल के रूप में वैश्य महासम्मेलन के सिर सेहरा बंधा है तो हम अभिमान से कह सके कि प्रदेश में पांचवी बार भाजपा की सरकार बनी है तो बालाघाट जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल का बड़ा रोल है. देश में आज जितने भी राजनीतिक दल कार्य करते है, उनकी विचारधारा, नियत, नियति, नेतृत्व को देंखेंगे है तो पायेंगे कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जो सर्वव्यापाी और स्वस्पर्शी है. कभी 10 से 11 लोगों की पार्टी आज विश्व की पार्टी बनकर उभरी है यह संगठन को खड़ा करने वाले लोगों के त्याग तपस्या और बलिदान के दम पर हो सका है.  

नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने पितातुल्य गौरीशंकर बिसेन, प्रदेश वैश्य महासम्मेलन इकाई की अध्यक्ष बनाये जाने की भूमिका पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम जिस पार्टी से जुडे़ है, वह राष्ट्र और सेवाभाव का कार्य करती है. उन्होंने पार्टी और वरिष्ठ नेताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि मुझे जिलाध्यक्ष बनाकर जो सम्मान वैश्य महासम्मेलन को दिया है, उसके लिए वैश्य महासम्मेलन का हर व्यक्ति, कंधे से कंधा मिलाकर भाजपा के लिए समर्पित भाव से काम करेगा. हमें पूरा विश्वास है कि हम 2023 के विधानसभा चुनाव में जिले की सभी 6 विधानसभा सीटो पर चुनाव जीतेंगे और पांचवी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनायेंगे. महावीर इंटरनेशल पदाधिकारी सोहन वैध ने कहा कि सत्यनारायण अग्रवाल को भाजपा जिलाध्यक्ष बनाकर भाजपा ने जो सम्मान और गौरव वैश्य समाज को दिया है. उस विश्वास पर वैश्य समाज वादा करता है कि वह खरा उतरने का प्रयास करेगा.  


Web Title : MAUSAM IS A BJP WORKER, HE WILL HAVE TO CONTEST ELECTIONS FOR THE PARTY: GAURISHANKAR BISEN