एनसीसी ने आल इंडिया लेवल पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर कैडेड्स का किया सम्मान

बालाघाट. ऑल इंडिया थलसेना कैंप में बालाघाट के चार एनसीसी कैडेड्स द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करके जिले का नाम गौरांवित करने वाले जिले के चार एनसीसी कैडेड्स का 13 अक्टूबर को एनसीसी मैदान में आयोजित गरिमामय कार्यक्रम में सम्मानित किया गया. इस दौरान कैंप से लौटे एनसीसी कैडेड्स कमलेश पंद्रे, प्रिया रनगढ़े, कार्तिक मत और उमा नेवारे सहित अभिभावक, मेजर आर. एन. झारिया, सेकंड ऑफिसर कंचन महाजन, थर्ड ऑफिसर कल्पना ठांेबरे, सूबेदार विनोद कुमार, हवलदार मोहिंदर, पीआईसी महारूप, राजेश, पी. शिरिन सहित एनसीसी कैडेड्स उपस्थित थे.

गौरतलब हो कि नई दिल्ली में आयोजित ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप में जिले के एनसीसी कमान अधिकारी कर्नल एम. रविचंद्रन के कुशल मार्गदर्शन और पीआई सूबेदार विनोद, हवलदार पी. शिरिन, मोहिंदर पाल और समस्त एएनओ की कड़ी मेहनत से चयनित कैडेड्स कमलेश पंद्रे को मैप रीडिंग और प्रिया रनगढ़े, कार्तिक मते और उमा नेवारे को रायफल शूर्टिंग में प्रतियोगिता का हिस्सा बनाने का अवसर मिला था.

जिसमें प्रिया रनगढ़े को रायफल शूर्टिंग में ब्रांच मैडल मिला. जबकि शेष प्रतिभागियों का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा. यह पहली बार था कि जिले के एनसीसी कैडेड्स, ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप में जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. जिससे निश्चित ही एनसीसी कैडेड्स को प्रेरणा मिलेगी.  एनसीसी अधिकारियों के हस्ते ऑल इंडिया प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व कर लौटै एनसीसी कैडेड्स का पुष्पहार से सम्मान किया गया. इस दौरान एनसीसी अधिकारी आर. एन. झारिया ने बताया कि यह खुशी का पल है कि जिले के 4 कैडेड्स ने ऑल इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. जिसका सम्मान एनसीसी परिवार कर रहा है.


Web Title : NCC FELICITATES CADETS FOR OUTSTANDING PERFORMANCE AT ALL INDIA LEVEL