लोगों की नाराजगी के बाद झुकी नपा, रूके सड़क निर्माण कार्य को कराया प्रारंभ

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र में नगरपालिका द्वारा विकास के कार्य प्रारंभ किये जाने के बाद उसके प्रारंभ नहीं होने से लोगों में भारी नाराजगी थी और जब लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और अखबारों ने उसे स्थान दिया तो नगरपालिका को झुकना पड़ा और अंततः नगरपालिका को सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ कराना पड़ा.  

सड़क का यह मामला नगरीय क्षेत्र में पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने से होकर गुजरने वाले सेन चौक से मोक्षधाम तक बनने वाले सड़क का था, जिसमें रहवासियो की नाराजगी के बाद नगरपालिका ने ठेकेदार से कार्य प्रारंभ करवा दिया है.

कहते है कि वजन से लकड़ी झुकती है, इसी तरह लोगों की नाराजगी और अखबारों के समाचारों के आगे नगरपालिका को झुकना पड़ा और अंततः कार्य प्रारंभ हो गया है.  

गौरतलब हो कि सेन चौक से मोक्षधाम तक सड़क का निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार द्वारा सड़क को खोदकर काम रोक दिया गया था. जिसके चलते यहां से आवागमन करने वाले लोगों और रहवासियों को समस्याये हो रही थी. जहां कच्चे सड़क से बड़े वाहनों के गुजरने से उड़ने वाली धूल लोगों के घरो में घुसकर, घर को धूल धूसरित कर रही थी, वहीं धूल से लोगों को श्वांस की बीमारी भी हो रही थी, वहीं खुदे मार्ग से आवागमन भी दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा था.  

जिसको लेकर रहवासियों ने अपनी आवाज अखबार के माध्यम से बुलंद की थी. जिसके बाद अब सड़क निर्माण के लिए ठेकेदार द्वारा मटेरियल डाला जा रहा है, जिससे सड़क निर्माण कार्य पुनः प्रारंभ होने पर रहवासियों ने राहत की सांस ली है.

सेन चौक से लेकर मोक्षधाम तक सड़क निर्माण कार्य के लिए ठेेकेदार द्वारा सड़क को खुदवा दिया गया था. जिससे हो रही परेशानी के बाद लोगों ने इसको लेकर जमकर नाराजगी जाहिर की थी. जिसका असर नगरपालिका से ठेकेदार तक में महसुस किया गया. जिसके बाद नगरपालिका के निर्देश पर ठेकेदार  द्वारा सड़क निर्माण कार्य को शुरु करने के लिए सड़क को साफ करवाने का कार्य किया गया है और निर्माण कार्य के लिए मटेरियल भी गिराया जा रहा है. सड़क पर गिरे मटेरियल एवं शुरु हुए कार्य को देखकर स्थानीय रहवासियों ने राहत की सांस ली है और कहा कि अब खराब सड़क की समस्या दूर हो जाएगी और रहवासियों के साथ ही राहगीरों भी सहूलियत हो सकेगी.


Web Title : NAPA BOWED DOWN AFTER PEOPLES DISPLEASURE, STARTED THE ROAD CONSTRUCTION WORK STOPPED