गर्रा पंचायत के चुनाव में नया मोड़, भाजपा समर्थित प्रत्याशी और पंचो ने दिया निर्दलीय उम्मीदवार बालकृष्ण बालु द्विवेदी को समर्थन, बड़ी ताकत

बालाघाट. पंचायत चुनाव जैसेे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे घटनाक्रम बदलतेे जा रहे है, चुनाव की सरगर्मी बढ़ती जा रही है और नये समीकरण बन रहे है, बालाघाट विधानसभा की हॉट पंचायत, गर्रा में चुनाव प्रचार के तीसरे दिन ही नये घटनाक्रम ने चुनावी राजनीति को गर्म कर दिया है. यहां निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में भाजपा समर्थित सरपंच प्रत्याशी मुनेश हरिनखेड़े सहित 12 पंचो ने, निर्दलीय उम्मीदवार बालकृष्ण बालु द्विवेेदी को अपना समर्थन दिया है. सूत्रों की मानें तो निर्दलीय प्रत्याशी बालकृष्ण बालु द्विवेदी के साथ कांग्रेस समर्थित वार्ड प्रत्याशी के समर्थन की बात भी कही जा रही है, वहीं अब गर्रा पंचायत में निर्दलीय प्रत्याशी बालकृष्ण बालु द्धिवेदी, पंचायत चुनाव में सरपंच चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियोें से आगे नजर आ रहे है.  

वहीं भाजपा समर्थित प्रत्याशी मुनेश हरिनखेड़े ने भाजपा पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका भाजपा से मोहभंग हो गया है, इसलिए आज पूरे होशो-हवाश में वह निर्दलीय उम्मीदवार बालकृष्ण बालु द्धिवेदी को अपना समर्थन दे रहे हैै. साथ ही उन्होंने अपील की कि उनके नारियल के पेड़ पर मतदाता, मतदान न करके, गिलास पर मतदान करें.  

वहीं पंचायत चुनाव के नाम निर्देेशन फार्म की जांच के दौरान फार्म निरस्त होने से पंचायत में दमदार प्रत्याशी माने जा रहे संजय बिसेन ने भी उनके साथ षडयंत्र किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नेताओ के संरक्षण में राजनीतिक षडयंत्र के तहत उनका फार्म निरस्त कराया गया है, जिससे वह दुःखी है और आज ग्राम विकास को लेकर बालकृष्ण बालु द्धिवेदी के साथ वह खड़े है. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के एक फर्जी मामले में उन्हें निशाना बनाया गया है. गांव की जनता और प्रशासन बताये कि उनका अतिक्रमण कहां है.  

संजय बिसेन ने कहा कि वह 25 सालों से ग्राम की राजनीति कर रहे हैै और उन्हेें पता है कि ग्राम की समस्या क्या है, जिनका निराकरण गर्रा पंचायत के आगामी सरपंच निर्वाचित होने वाले बालकृष्ण बालु द्धिवेदी के साथ पूरा करने का प्रयास किया जायेगा. उन्होंने कहा कि आज वह खुले दिल से और ग्राम के विकास को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी बालकृष्ण बालु द्धिवेदी का समर्थन कर रहे है.

जीतने के 48 घंटे में बिजली और पानी की समस्या होगी पूरी-बालकृष्ण बालु द्विवेदी

भाजपा समर्थित प्रत्याशियों और 12 वार्डो में खड़े पंचो द्वारा समर्थन दियेे जाने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार बालकृष्ण बालु द्धिवेदी की पंचायत चुनाव में पकड़ मजबूत हो गई है और उनकी ताकत बढ़ गई है. समर्थनकर्ताओें के साथ खड़े निर्दलीय उम्मीदवार बालकृष्ण बालु द्विवेदी ने कहा कि उनके सरपंच बनते ही 48 घंटे के अंदर, पंचायत की बिजली और पानी की समस्या का निराकरण हो जायेगा. एक सवाल केे जवाब में उन्होंने कहा कि गर्रा में सबसे ज्यादा दिक्कत पानी और बिजली की है. पूर्व पंचायत सरपंच द्वारा बिल नहीं पटाये जाने के कारण बिजली कटी पड़ी है, जिससे ग्रामीणोें कोे परेशान होना पड़ रहा है. वहीं आबादी की जगह पर बसे गरीबों को पट्टा को लेकर किये गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पंचायत निर्वाचन के बाद यदि वह सरपंच बनते है तो पट्टेे की समस्या को प्राथमिकता के साथ ग्रामसभा की बैठक में इसे लाया जायेगा और हर उचित मंच क्षेेत्रीय विधायक गौरीशंकर बिसेन, आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे और जिला प्रशासन से चर्चा कर इसका निराकरण किया जायेगा.

समर्थनकर्ताओे का कराया गया मुंह मीठा

गर्रा पंचायत के सरपंच चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में गिलास छाप से चुनाव लड़ रहे बालकृष्ण बालु द्विवेदी को भाजपा समर्थित सरपंच प्रत्याशी मुनेश हरिनखेेड़े और 12 पंचोे ने अपना समर्थन दिया. 20 वार्डोे की इस पंचायत में 12 समर्थित पंचो वार्ड क्रमांक 08 से रजत यादव, वार्ड क्रमांक 09 से राजेश गुप्ता, वार्ड क्रमांक 10 कामना पांडे, वार्ड क्रमांक 11 सीताराम सोनेकर, वार्ड क्रमांक 12 से वर्षा करडे, वार्ड क्रमांक 13 से सोमेश्वर ठाकरे, वार्ड क्रमांक 14 सेे शशिकला परते, वार्ड क्रमांक 15 से धर्मेन्द्र हटेवार, वार्ड क्रमांक 16 से सुनिल बावने, वार्ड क्रमांक 17 से तेजलाल बिसेन, वार्ड क्रमांक 18 से राजू पंचेश्वर और वार्ड क्रमांक 20 से उषा तिलासी ने समर्थन दिया हैं, जिन सभी का सरपंच प्रत्याशी बालकृष्ण बालु द्धिवेदी द्वारा मुंह मीठा कराया गया.


Web Title : NEW TWIST IN GARRA PANCHAYAT ELECTIONS, BJP BACKED CANDIDATE AND PANCHO EXTEND SUPPORT TO INDEPENDENT CANDIDATE BALKRISHNA BALU DWIVEDI, BIG POWER