शहर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था ने फिर ली एक की जान, सीमेंट से भरे बेलगाम ट्रक की चपेट में आने से सायकिल सवार की मौत

बालाघाट. आंबेडकर चौक और उत्कृष्ट विद्यालय के बीच एक बेलगाम सीमंेट से भरे ट्रक ने पहले एक ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा को मौत की नींद सुला दिया था. जिसके बाद 4 दिसंबर को फिर ऐसा ही वाक्या सामने आया, जिससे पुरानी घटना की याद ताजा हो गई. शहर की बिगड़ी और बेलगाम यातायात व्यवस्था के चलते सीमेंट से भरे ट्रक चालक ने एक सायकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

गोंदिया रोड सरेखा चौक में सड़क दुर्घटना में मौत का यह हादसा बयां करता है कि शहर की यातायात व्यवस्था कितनी बिगड़ी और बेलगाम हो गई है. जबकि वहां यातायात पाईंट भी है.  

बताया जाता है कि ग्रामीण थाना अंतर्गत खुरसोड़ी निवासी 50 वर्षीय रामप्रसाद पिता मेहतर सरोते, देवटोला से खुरसोड़ी जा रहा था, इस दौरान ही सरेखा चौक पर पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे सीमेंट से भरे दस चक्का ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद वहां लोगों को जमावड़ा लग गया और पूरा रास्ता जाम हो गया. घ्ज्ञटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर आवागमन सुचारू करवाया. जहां से मृतक रामप्रसाद सरोते के शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है.

बताया जाता है कि रामप्रसाद सरोते की नाई की दुकान है. जबकि उसके दोनो बेटे कार्तिक और राजेश कोसमी में सैलून की दुकान चलाते है. पुत्र कार्तिक सरोते ने बताया कि पिता देवटोला सगाई कार्यक्रम से लौट रहे थे. जिनके साथ अन्य लोग भी अपनी सायकिल में थे. जो घर खुरसोड़ी जा रहे थे. इस दौरान ही रैक पाईंट से सीमेंट की बोरी लेकर आ रहा बड़ा ट्रक क्रमांक सीजी 04 जे 7151 ने रामप्रसाद सरोते को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे ट्रक के पिछे चक्के की चपेट में आने से रामप्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद कुछ दूरी पर ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया.  घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी और हमराह स्टॉफ ने पहुंचकर घटना स्थल से शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया. जबकि ट्रक को थाने में खड़ा करवा दिया है.  


Web Title : ONE PERSON DIED AFTER BEING HIT BY A CEMENT LADEN TRUCK IN THE CITY DUE TO DETERIORATING TRAFFIC SYSTEM.