सर्व स्वर्णकार समाज ने किया समाज के प्रतिभावन युवाओं का सम्मान

बालाघाट. सर्व स्वर्णकार समाज की आज 6 फरवरी को समाज पदाधिकारी गुड्डु कौशल के निज-निवास पर समाज जिलाध्यक्ष अजय सोनी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सामाजिक विषयों पर चर्चा के साथ ही समाज के ऐसे युवा, जिन्होंने अपने सफलतम कैरियर में अपना, परिवार और समाज का नाम गौरान्वित किया है, उन्हें सर्व स्वर्णकार समाज की ओर से मध्यप्रदेश स्वर्णकार समाज कल्याण समिति की ओर से मोमेंटो देकर समाज जिलाध्यक्ष अजय सोनी, राकेश सोनी, सोमनाथ सोनी, गुड्डू कौशल, राकेश चिले, पीयूष चिले, प्रवीण सोनी, प्रदीप सोनी, कैलाश सोनी, सुरेश कुर्वे, प्रहलाद सोनी, श्रीमती रमा चिले सहित अन्य पदाधिकारियों के हस्ते सम्मानित किया गया.  

गौरतलब हो कि समाज के युवा प्रतिभा अनमोल प्रवीण सोनी को एमबीबीएस, नैनी पियूष चिले को एमबीबीएस, मानसी प्रदीप सोनी को बीएएलएलबी और आयुष पियूष चिले का बीटेक में चयनित होने पर समाज ने खुशी जाहिर करते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की शुभकामनायें दी और सम्मानित किया.

जिलाध्यक्ष अजय सोनी ने बताया कि सर्व स्वर्णकार समाज मंे प्रतिभाओं की कमी नहीं है, समाज के इन प्रतिभावान युवाओं को सम्मान करके समाज ने उन्हें प्रोत्साहित किया है. जिन्हें देखकर समाज के और भी युवाओं प्रेरित होंगे. उन्होंने कहा कि समाज निरंतर अपनी सामाजिक गतिविधियों के साथ ही समाज के प्रतिभावान छात्र, छात्राओं और युवाओं को सम्मानित उनका हौंसला बढ़ा रहा है ताकि समाज के छात्र, छात्राओं और युवाओं को इससे प्रेरणा मिल सके.


Web Title : SARV SWARNAKAR SAMAJ HONORED THE TALENTED YOUTH OF THE SOCIETY