महिला की संदेहास्पद मौत

बालाघाट. रामपायली थाना अंतर्गत बकेरा निवासी 36 वर्षीय महिला डिलेश्वरी पति सोहनलाल कोले की 16 जून की सुबह लगभग 8 बजे जिला चिकित्सालय में उपचारार्थ मौत हो गई.

मिली जानकारी अनुसार गत 15 को सोहनलाल कोले, मछली मारने गया था. जहां उसे भाईयोें से पता चला कि पत्नी के मुंह से फेस निकल रहा है, जिसके बाद तत्काल घर पहुंचे, सोहनलाल कोले नेे, निजी वाहन की मदद से उसे वारासिवनी अस्पताल लाया. जहां भर्ती किये जाने के बाद उसका उपचार जारी था, लेकिन रात लगभग 9 बजे     वारासिवनी से महिला की हालत बिगड़ने पर उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया था. जिसकेे बाद पति और परिजन उसे लेकर रात में जिला चिकित्सालय पहुंचे थे. जहां रात मेें महिला डिलेश्वरी के झटका आने के बाद भी चिकित्सकों ने बॉटल और इंजेक्शन के माध्यम से उसकी हालत को स्थित करने का प्रयासा किया लेकिन सुबह महिला की मौत होते ही सारी कोशिशे धरी की धरी रह गई. फिलहाल यह संभव नहीं हो सका है कि महिला ने किसी जहरीले दवा का सेवन किया है, या फिर किसी जहरीले जीव ने काटा है, बहरहाल जांच के बाद महिला की मौत को लेकर अस्पष्ट स्थिति स्पष्ट हो जायेगी.

फिलहाल अस्पताल से तहरीर मिलनेे के बाद चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही केे बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम जांच रामपायली पुलिस द्वारा की जायेगी.


Web Title : THE SUSPICIOUS DEATH OF THE WOMAN