किरनापुर में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

बालाघाट. किरनापुर तहसील कार्यालय से नायब तहसीलदार केसर बनपेला केे नेेृत्व में मतदाता  जागरूकता रैली निकाली गई. जिसमेें तहसील स्टाफ के साथ जनपद पंचायत किरनापुर के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे.

गौरतलब हो कि जिले में तीन चरणों में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के दौरान जिले के सभी बूथों पर अधिक से अधिक मतदान कराने के लिए व्यापक स्तर पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

इसी कड़ी में 16 जून को नायब तहसीलदार केसर बनपेला के नेतृत्व में तहसील कार्यालय किरनापुर के स्टाफ सदस्यों एवं जनपद पंचायत किरनापुर के अधिकारी एंव कर्मचारियों के साथ जनपद पंचायत किरनापुर के अंतगर्त आने वाली 83 ग्राम पंचायतों के सचिव, रोजगार सहायक एंव उपयंत्रीयो द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई हैं. रैली में मतदाता जागरूकता को प्रोत्साहित करने की मंशा से लिखे गये स्लोगन और नारो के साथ मतदाताओ को जागरूक किया गया है.

तहसील कार्यालय से प्रारंभ हुई  रैली शहर का भ्रमण करते हुए ग्राम पंचायत हिर्री के मटकाटोला पहुंची उसके बाद पुनः तहसील कार्यालय में आकर रैली का समापन किया गया है.

रैली के अन्त में तहसील कार्यालय केसर बनपेला किरनापुर द्वारा तहसील कार्यालय स्टाफ के साथ जनपद पंचायत किरनापुर के अधिकारी एंव कर्मचारियों सहित राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन किरनापुर के पदाधिकारियों को निष्पक्ष एवं निर्भीकता से मतदान कर अपने बहुमूल्य मत का प्रयोग करने की शपथ दिलाई गई हैं.


Web Title : VOTER AWARENESS RALLY TAKEN OUT IN KIRNAPUR