महिला कपड़ो दुकानों को दो महिलायें बना रही निशाना,तीन दुकानों से की 18 हजार से ज्यादा रूपये के कपड़ो की ठगी

बालाघाट. कहते है महिला ही महिला की सबसे अच्छी दोस्त होती है, लेकिन नगरीय क्षेत्र में नकाबपोश दो महिलाओं ने महिला कपड़े की दुकानों पर पहुंचकर जो कारनामा किया है, उससे महिलायें परेशान है और अब वह ठगी का शिकार महिलायें कार्यवाही की मांग कर रही है, हालांकि अब तक महिलाओं द्वारा इसकी कोई शिकायत पुलिस में नहीं की गई है और अपने स्तर से ठगबाज महिलाओं को ढूंढने का प्रयास कर रही है. हम बात कर रहे है, नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 रहवासी क्षेत्र की, जहां स्थित महिलाओं से संबंधित साड़ी और सलवार सुट के कपड़ो की दुकान बुटिक में पहुंचकर महिलाओं ने हजारों रूपये के कपड़े बुटिक संचालक को भरोसे में लेकर गायब हो गई है. अब यह महिलायें उनकी तलाश कर रही है, महिलाओं की शिकायत यह है कि नकाब में आने वाली दोनो ही महिलायें बड़े ही चालाकी से उन्हें विश्वास पर लेकर कपड़े लेकर गई और फिर नहीं आई. जबकि उनके द्वारा दिये गये मोबाईल नंबर और एड्रेस भी गलत है. जिनका पता ठगी हो जाने के बाद चला.  

मिली जानकारी अनुसार नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 रहवासी क्षेत्र में सावजी सीमेंट गली में तनवी बुटिक के नाम से श्रीमती लक्ष्मी हनवत बुटिक का संचालन करती है. जबकि उससे कुछ ही दूरी पर स्थित कावरे गॉर्डन के पास माही कलेक्शन नाम से किरण चौधरी साड़ी का व्यवसाय करती है, वहीं नर्मदा नगर में आसाराम किराना स्टोर्स के पास विनायक कलेक्शन के नाम से सोनिका भरणे की दुकान संचालित है. इन तीनो ही जगहों पर अलग-अलग समय में उक्त दो नकाबपोश महिलाओं ने पहुंचकर सभी जगह 6 हजार रूपये से ज्यादा साड़ियों और सूट के कपड़ो की खरीदी की और दुकानदार को विश्वास मंे लेकर अपना नंबर और पता बताकर कुछ ही समय में कपड़े दिखाकर लाने की बात कहकर कपड़े लेकर निकाल गई. जिसके कुछ समय बाद तक जब दोनो ही नकाबपोश महिलायें नहीं पहुंची तो चितिंत कपड़ा दुकानदारों ने फोन लगाया तो फोन नंबर गलत मिला. जबकि जो रहने का एड्रेस बताया था, वह भी फर्जी निकला. जिसके बाद दुकानदार महिलाओं को पता चला कि वह ठगी गई है.  

अस्पुष्ट सूत्रों का कहना है कि इन तीन महिलाओं के कपड़ा दुकान के अलावा दोनो नकाबपोश महिलाओं ने अन्य लोगों को भी अपने समोहन से ठगा है, हालांकि या तो वह डर के कारण या फिर शर्म के कारण सामने नहीं आ रहे है. वहीं नकाबपोश महिलाओं की रहवासी प्रकाश सोनवाने के घर में लगे सीसीटीव्ही कैमरे में ठगबाज महिलाओं की नकाबपोश तस्वीर कैद होने से अब उस सीसीटीव्ही फुटेज के सहारे, ठगी गई महिलाओं ने पुलिस में जानकारी में अब तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई पर अपने स्तर से वह ठगी करने वाली महिलाओं को ढूंढने में जुट गई है. जिसके चलते ठगी का शिकार महिलाओं ने गली-गली जाकर उनके बारे में जानकारी भी हासिल की. वहीं अब वह पुलिस में शिकायत का मन भी बना रही है.  


Web Title : TWO WOMEN TARGET WOMEN IN WOMENS CLOTHING SHOPS, CHEAT THREE SHOPS OF OVER 18,000 RUPEES