युवा कांग्रेस के युवा साथियों ने थामा भाजपा का दामन

वारासिवनी. विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की जारी सभाओं तथा जनसंपर्क में के दौरान युवा जुड़ रहे है. 4 नवंबर को खैरलांजी में युवा कांग्रेस नेता मिथिलेश नगपुरे ने अपने 200 साथियों के साथ विधायक जायसवाल के कार्यो से प्रभावित होकर कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का थामन थाम लिया है. विधायक जायसवाल ने सभी नवप्रवेशित सदस्यों को बधाई देकर उन्हें पार्टी का गमछा पहनाकर स्वागत-अभिनंदन किया.  

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद मिथलेश नगपुरे ने कहा कि विधायक जायसवाल के कार्य युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने वाले है, जिस तरह से उन्होंने वारासिवनी क्षेत्र में उद्योगों की चिंता की है, युवाओं को शासन की योजनाओं से जोड़कर आगे लाकर आत्मनिर्भर बनाया है उनके यह कार्य निरंतर जारी रहे, इसके लिए कांग्रेस को छोड़कर मैने और मेरे साथियों ने भाजपा की सदस्यता ले ली है. हम भाजपा प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल की जीत के लिये एकजुट होकर प्रयास करेंगे, जनता के बीच उनकी सहजता और कार्यशैली है उससे हमें पूर्ण विश्वास है कि फिर एक बार वे जीतकर आएंगे और वारासिवनी में भाजपा का कमल खिलेगा.  

विधायक प्रदीप जायसवाल ने सभी नवप्रवेशित कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और कहा कि वारासिवनी क्षेत्र में बेरोजगारी जैसी समस्या को जड़ से समाप्त करना है इसलिए हमने एथेनॉल प्लांट के लिये प्रयास किये और वह सार्थक रहा. वहां युवाओं को रोजगार उपलब्ध हो रहा है. साथ ही हमने शिक्षा को बेहतर करने का प्रयास किया है. खेल प्रतिभाओं के लिये इंडोर स्टेडियम सहित अन्य मैदानों का सुदृढीकरण किया है. उन्होंने कहा कि आज मिथलेश नगपुरे एवं उनके 200 युवा साथियों ने मुझपर भरोसा जताया है कि मैं भरोसा दिलाता हुॅं कि मैं उनका विश्वास बनाये रखूंगा.


Web Title : YOUTH CONGRESS YOUTH JOIN BJP