Bigg Boss 13: फिनाले से पहले अग्निपरीक्षा, होगा घरवालों पर वार

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 19वें हफ्ते में कदम रख चुका है. यहां से कंटेस्टेंट्स के लिए गेम शो और भी ज्यादा टेढ़ा और चुनौती भरा हो जाएगा. ग्रैंड फिनाले से पहले का समय घर में मौजूद 7 सदस्यों के लिए बेहद कठिन होने वाला है.

19वें हफ्ते में घरवालों को हर एक दिन अग्निपरीक्षा देकर खुद को साबित करना होगा. इस हफ्ते बिग बॉस में कई टेढ़े टास्क, ड्रामा और हंगामा होने वाला है. इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स शो से बेघर हो सकते हैं. अपकमिंग एपिसोड में घरवाले मीडिया से रूबरू होंगे. सभी 7 कंटेस्टेंट्स मीडिया के तीखे सवालों का सामना करेंगे. शो के प्रोमो वीडियो में रश्मि देसाई और शहनाज गिल से रिपोर्ट्स ने टेढ़े सवाल किए हैं.

यह भी देखा गया कि मीडिया के इल्जामों से तंग आकर शहनाज गिल प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में ही छोड़कर निकल जाती हैं. इसके अलावा टिकट टू फिनाले टास्क भी काफी अहम होने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि घरवालों को एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स शो में आकर स्पेशल टास्क देंगे. इसी टास्क के लिए एक्स विनर प्रिंस नरूला बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगे.

कुल मिलाकर फिनाले से पहले का सफर दर्शकों और कंटेस्टेंट्स के लिए काफी रोमांचक होने वाला है. आने वाले दिनों में मॉल टास्क भी होगा. जिसमें घरवालों को बिग बॉस हाउस से बाहर जाकर अपने फैंस से मिलने और वोट अपील करने का मौका मिलेगा. सीजन 13 की ट्रॉफी एकदम तैयार है. बस इंतजार है तो उस घड़ी का जब सलमान खान विनर का नाम अनाउंस करेंगे.


Web Title : BIGG BOSS 13: ORDEAL BEFORE FINALE, FAMILY WILL BE STABBED

Post Tags: