बिग बॉस में दिया गया टास्क, घरवालों से पूछा गया किसका हुआ सबसे ज्यादा इस्तेमाल?

बिग बॉस 13 जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है फैंस की दिलचस्पी और ज्यादा बढ़ती जा रही है. ´वीकेंड के वार´ में भी सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट के साथ कई मजेदार गेम खेले. अब कहने को तो वो सभी गेम थे, लेकिन उन्हीं गेम के चलते कई कंटेस्टेंट एक दूसरे से ही खफा हो गए.

दरअसल हुआ यूं था कि सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को एक मजेदार टास्क करवाया. उस टास्क के तहत सभी कंटेस्टेंट के चेहरे के टॉयलेट पेपर रखे हुए थे. अब सवाल ये था कि बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा किस कंटेस्टेंट का इस्तेमाल किया गया है? किस कंटेस्टेंट का इस्तेमाल कर उसे बाद में छोड़ दिया गया? अब सभी कंटेस्टेंट को इस सवाल का जवाब देना था. घरवालों को जिस भी कंटेस्टेंट के साथ ऐसा होता हुआ दिखाई दिया हो, उस कंटेस्टेंट का टॉयलेट पेपर फाड़कर  फेंक देना था.

अब घर में एंटरटेंमेंट क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी शहनाज गिल का नाम ज्यादातर कटेस्टेंट ने ले लिया. उनके मुताबिक बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल शहनाज का किया गया है. शहनाज के सबसे करीबी माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस टास्क में उन्ही का नाम ले लिया. सिद्धार्थ के मुताबिक शहनाज से अगर कोई अच्छी तरह बात कर लेता है, अगर उससे कोई मीठी बात करता है तो वो उनकी तरफ हो जाती है. पारस और आरती ने भी शहनाज को ही इस कैटेगरी में रखना ठीक समझा. आरती की मानें तो शहनाज काफी भोली हैं. वो जल्दी से किसी के भी बहकावे में आ जाती हैं.

लेकिन शहनाज़ के मुताबिक घर में कोई भी उनका इस्तेमाल नहीं कर सकता है. वो जानबूझकर ये सब करती हैं. ये उनके गेम का हिस्सा है. वैसे जब शहनाज से ये पूछा गया कि उनकी नजरों में घर में सबसे ज्यादा किसका इस्तेमाल हुआ है, इस पर उनका जवाब काफी दिलचस्प था. शहनाज के मुताबिक पारस खुद माहिरा के हाथों इस्तेमाल हुए हैं. शहनाज की मानें तो अब माहिरा पारस की तुलना में ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट बन गई हैं.

वैसे सिर्फ इसी टास्क में शहनाज को निशाने पर नहीं लिया गया. बल्कि कल एक टास्क और हुआ था जिसमें पारस ने शहनाज को सबसे बेवकूफ कंटेस्टेंट तक बता दिया था. अब शहनाज सच में बेवकूफ हैं या दूसरे कंटेस्टेंट उनकी पॉपुलैरिटी से डरने लगे हैं, ये तो समय बताएगा. लेकिन अभी बिग बॉस के घर में ट्राफी जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं.



Web Title : THE TASK GIVEN IN THE BIG BOSS, ASKED THE FAMILY, WHOSE MOST USED?

Post Tags: