एकता कपूर की नयी, फैमिली ड्रामा में ये एक्टर निभाएंगे लीड रोल

टीवी एक्टर कुणाल जयसिंह शो इश्कबाज के बाद से घर-घर में पहचाने जाने लगे. शो में वो ओमकार सिंह ओबोरॉय के किरदार में थे. इस शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसदं किया गया था. अब खबरें हैं कि कुणाल के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. वो एकता कपूर के शो में नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुणाल एकता कपूर के नए शो में लीड भूमिका निभाते नजर आएंगे. कुणाल को इसके लिए अप्रोच किया गया है. चीजें जल्द ही फाइनल होने वाली हैं. एकता का जो नया शो है वो फैमिली ड्रामा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा- ´कुणाल को ये है चाहतें में सेंट्रेल कैरेक्टर के लिए अप्रोच किया गया था. इसके लिए ऑडिशन भी लिया गया था. एकता को उनका ऑडिशन पसंद भी आया. लेकिन वो डील फाइनल नहीं हो पाई क्योंकि कुणाल को दूसरी कमिटमेंट पूरी करनी थी. हालांकि, एकता को उनकी परफॉर्मेंस याद थी. ´

´अब एकता की टीम ने उन्हें नए शो के लिए अप्रोच किया है. बातचीत अभी शुरू हुई हैं. एक्टर और प्रोडेक्शन हाउस फीस पर बात कर रहे हैं. उम्मीद करते हैं कि डील जल्द ही हो जाएगी. ´

इस शो से कुणाल ने शुरू किया था करियर

बता दें कि कुणाल ने अपना टीवी डेब्यू पूजा गौर के शो मन की आवाज: प्रतिज्ञा से किया था. इसके बाद वो  The Buddy Project, डोली अरमानों की और दिल बोले ओबोरॉय में नजर आए. इसके अलावा वो वूट पर प्रसारित हुए शो सिलसिला बदलते रिश्तों का में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए.


Web Title : IN EKTA KAPOORS NEW, FAMILY DRAMA, THE ACTORS WILL PLAY THE LEAD ROLE

Post Tags: