नए कंटेंट और नए अभिनेता के साथ वापसी को तैयार छोटे परदे का शो पहरेदार पिया की

सोनी टीवी का कंट्रोवर्शियल शो पहरेदार पिया नए कंटेंट के साथ फिर से छोटे पर्दे पर वापसी को तैयार है. कंटेंट विवाद पर बंद हुए इस शो के लीड रोल के लिए डांसर और एक्टर शांतनु महेश्वरी का नाम सामने आ रहा है. बॉलीवुड लाइफ के हवाले से खबर है कि शांतनु शो में युवा प्रिंस रतन का किरदार निभाएंगे. वह प्रिंसेस दिया यानी तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे.

शांतनु पहली बार किसी फैमिली ड्रामा शो से जुड़ने जा रहे हैं. प्रिंस रतन के रोल के लिए शांतनु मेकर्स की पहली पसंद थे. तेजस्वी और शांतनु एक ही उम्र के लगते हैं. मेकर्स को उम्मीद है इनकी केमिस्ट्री पर्दे पर नयापन लाएगी. तेजस्वी और शांतनु पहली बार एकसाथ दिखेंगे. दोनों एक्टर्स इस महीने 15 दिन के आउटडोर शूट के लिए बीकानेर रवाना होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में लीप आएगा और दिखाया जाएगा कि राजकुमार रतन अब 18 साल के हो चुके हैं. वह विदेश में पढ़ाई खत्म करने के बाद परिवार और पत्नी से मिलेंगे.

कुछ समय पहले पहरेदार पिया की शो को तमाम विवादों के बाद बंद कर दिया गया था. शो में 9 साल के लड़के से 18 साल की लड़की की शादी दिखाई गई थी. इस कंटेंट की दर्शकों के साथ सेलेब्रिटीज ने भी आलोचना की थी. शो के खिलाफ पिटीशन फाइल कर इसका विरोध किया गया था. कई दर्शक इस शो के कॉन्सेप्ट से खासा नाराज थे. कहा गया कि सीरियल बाल विवाह को बढ़ावा दे रहा है.

पहले इस शो के कंटेंट को देखते हुए टाइम स्लॉट में बदलाव किया गया. लेकिन 10. 30 के स्लॉट में दर्शक नहीं मिले. जिसके कारण मेकर्स ने शो को बंद करना ही बेहतर समझा. शो बंद होने के बाद मेकर्स ने फिर से नए शो के साथ लौटने का ऐलान किया था.

पहरेदार पिया की से पहले तेजस्वी कलर्स के पॉपुलर शो स्वरागिनी- धरोहर अपनों की में नजर आई थीं. जिसमें तेजस्वी मेन लीड थीं. वही शांतनू ने अपना करियर बंगाली रियलिटी शो से शुरु किया था. मुंबई में काफी स्ट्रगल के बाद उन्हें चैनल V के शो दिल दोस्ती और डांस में मौका मिला था. शांतनू ने इंटरनेशनल डांस शो वर्ल्ड ऑफ डांस जीता था. इसके बाद शांतनू झलक दिखला जा में नजर आए. वह MTV के शो गर्ल्स ऑन टॉप में भी काम कर चुके हैं. आजकल वह रियलिटी शो खतरों के खिलाडी-8 में नजर आ रहे हैं.

Web Title : PEHREDAAR PIYA KI IS SOON ON TELEVISION WITH NEW ACTOR AND NEW CONTENT