POCO X2 भारत में हुआ लॉन्च, फ्रंट में मिलेगा दो कैमरे का सपोर्ट

टेक कंपनी पोको (Poco) ने लंबे समय के बाद एक्स 2 (Poco X2) स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है. लोगों को इस फोन में दमदार बैटरी, प्रोसेसर, डुअल सेल्फी कैमरा और एचडी डिस्प्ले मिलेगा. इससे पहले कंपनी ने पोको एफ1 को भारतीय बाजार में उतारा था, जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया था. वहीं, पोको का लेटेस्ट स्मार्टफोन एक्स 2 शाओमी, वीवो, सैमसंग और ओप्पो के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा. तो आइए जानते हैं पोको एक्स 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन बारे में.. .

कंपनी ने इस फोन को तीन रैम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है, जिसमें 6 जीबी रैम +64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज शामिल है. कंपनी ने पहले वेरिएंट की 14,999 रुपये, दूसरे वेरिएंट की 15,999 और तीसरे वेरिएंट की 18,999 रुपये कीमत रखी है. वहीं, यह फोन Matrix पर्पल, Phoenix रेड और Atlantis ब्लू कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है और इसकी सेल 11 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी.

कंपनी ने इस फोन में 6. 7 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी का सपोर्ट मिला है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कंपनी ने इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस मौजूद हैं. इस फोन की खास बात यह है कि यूजर्स को इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी VoLTE, वॉइस ऑवर कॉलिंग फीचर, 3. 5 एमएम जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी है, जो 27 फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करती है.

Web Title : POCO X2 LAUNCHED IN INDIA, FRONT TO SUPPORT TWO CAMERAS

Post Tags: